Urfi Javed: पंख और चोटी से बनाए टोप के बाद अब Urfi नजर आई ऐसे फटे फटे कपड़ों में, देखें Photo

हर बार की तरह यूज़र उर्फी के इस ड्रेस पर भी उसका मजाक बना रहे है
 | 
Uorfi Javed
Urfi Javed: पंख और चोटी से बनाए टोप के बाद अब Urfi नजर आई ऐसे फटे फटे कपड़ों में, देखें Photo

सोशल मीडिया की दुनिया की दुनिया की सेंसेशन उर्फी जावेद को कोन नहीं जानता। अकसर अपने अतरंगी से कपड़ों के वजह से सुर्खिया बटोर ने वाली उर्फी हर दिन अपने लुक के साथ कुछ न कुछ एक्सप्रीमेंट करती रहती है। हर दिन उनका नया लुक सामने अजाता है। कुच दिन पहले उर्फी ने सिर्फ पंख से बने टॉप पहना था। जिसे लोगों ने उनका काफ़ी ट्रोल किया। इस के आलावा उर्फी ने सिर्फ चोटी से अपनी बॉडी को ढका हुआ था। अब एक बार फिर उनका आउटफिट इंटरनेट पर आग लगा रहा है। उर्फी के लेटेस्ट लुक की फोटो काफी वायरल हों रही है।

Uorfi Javed

सोशल मीडिया पर उर्फी का एक वीडीयो काफी वायरल हों रहा है। इस वीडीयो में उर्फी ब्लैक रंग की फुल बॉडी मोनोकिनी में दिख रही है, लेकिन खास बात ये है कि ये मोनोकिनी काफी रिवीलिंग है। इस आउटफिट मे उपर से लेकर नीचे तक कहीं सारे कट्स है जिस वजह से उनकी बॉडी साफ रिवल हो रही है। आगे ओर पिछे दोनो तरफ से उनकी बॉडी दिख रही है। हर बार की तरह उर्फी के इस आउटफिट को लोगों ने काफी ट्रॉल किया है। लोग कह रहे है के वो किम कार्दशियनबने की कोशिश कर रहीं है

उर्फी के आउटफिट को यूजर बता रहे जेबरा

हर बार की तरह यूज़र उर्फी के इस ड्रेस पर भी उसका मजाक बना रहे है। उर्फी की ड्रेस के कारण उन्हें जेबरा बताया है। यूजर्स का कहना है कि जेबरा जंगल से भागकर शहर में आ गया है, इसे जू में भेज देना चाहिए। वहीं कुछ ने कहा कि इतना कुछ करने के लिए हिम्मत चाहिए, जो हर किसी के पास नहीं होती।