एक शख्स ने जब श्री देवी पर उठाया हाथ, तो बोनी कपूर हुए गुस्से से लाल, जाने क्या है मामला

हिंदी सिनेमा जगत की मशहूर अभिनेत्री श्री देवी भले ही आज के समय मे हमारे साथ नही है. लेकिन इन्होंने अपनी मेहनत और अभिनय से लोगो के दिल पर राज किया.
 | 
shree devi

हिंदी सिनेमा जगत की मशहूर अभिनेत्री श्री देवी भले ही आज के समय मे हमारे साथ नही है. लेकिन इन्होंने अपनी मेहनत और अभिनय से लोगो के दिल पर राज किया. और आज भी श्री देवी को याद किया जाता है. श्री देवी के जाने के बाद उनकी बेटी जाह्नवी ने सिनेमा जगत में काफी अच्छा नाम कमाया है. आज के समय मे जाह्नवी अपने अभिनय से अपनी माता की कमी दूर कर रही है. हाल ही में जाह्नवी की फ़िल्म मिली रिलीज हुई है. मिली में जाह्नवी ने काफी अच्छा अभिनय किया. दर्शको को भी जाह्नवी की मिली फ़िल्म काफी पसंद आई.

जाह्नवी अपनी माँ से जुड़ी काफी किस्सो के बारे में जानती है. जिसके बारे में वह लोगो के साथ शेयर करती रहती है. हाल ही में एक इंटरव्यू में जाह्नवी ने अपनी माँ से जुड़ी एक बात को लोगो के साथ शेयर किया है. जिसमें जाह्नवी ने बताया कि जब उनकी माँ इटली में थी तब किसी शख्स ने उनकी माँ पर हाथ उठा दिया था. जब इस बात का पता उनके पिता बोनी कपुर को चला तो वह गुस्से से लाल हो गए थे.

दरअसल एक इटालियन इंसान ने श्री देवी पर हाथ उठा दिया था. तब श्री देवी के कुछ फ्रेंड भी उनके साथ थे. इस पूरी घटना के बारे में श्री देवी के दोस्तो ने बोनी कपूर को बताया तब बोनी कपूर मुंबई में थे. जैसे ही बोनी कपूर को इस घटना के बारे में पता चला. तो बोनी अपनी दोनों बेटियों को छोड़कर इटली जाने के लिए रवाना हो गए थे.

श्री देवी और बोनी कपूर ने 1996 में शादी की थी. लेकिन 2018 में श्री देवी का किसी कारण से निधन हो गया.