तारक मेहता के टप्पू की गर्लफ्रेंड की खुबसूरती देख मुंह रह जाएगा खुला, इस हसीना के साथ जुड़ रहा है नाम

इस हसीना के साथ जुड़ रहा है नाम
 | 
old tapu girlfriend name

तारक मेहता के टप्पू की गर्लफ्रेंड की खुबसूरती देख मुंह रह जाएगा खुला, इस हसीना के साथ जुड़ रहा है नाम

टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चस्मा शो के बारे में कोन नहीं जानता.लगातार १४ साल से चल रहे इस शो ने अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है. इस शो के एक एक किरदार ने लोगो के दिलो में एक अलग ही जगह बनाई है. लोगो ने इस शो को बहुत प्यार दिया है. खासकर टप्पू को. टप्पू का किरदार इस शो के सब से चहिता किरदार में से एक है. फ़िलहाल टप्पू का रोल राज अनादकत निभा रहै है. पर आज हम आपको उस पुराने टप्पू के बारे में बता ने जा रहे है जो फूक मार के बालो को उडाता था यानिकी भव्य गाँधी.

old tapu girlfriend name

तारक मेहता का उल्टा चस्मा में जेठ लाल के बेटे का किरदार निभा चुके भव्य गाँधी को इस शो से काफी प्रसिद्धि मिली है. भव्य को घर घर में लोग टप्पू के नाम से पहचाने लगे थे. लेकिन अब वो पुराना टप्पू बड़ा हो चूका है.और इन दिनों उनका नाम एक हसीना से जुड़ ने लगा है. भव्य लम्बे समय तक इस शो का हिस्सा रह ने के बाद इस शो को छोड़ दिया था. भव्य अब गुजराती फिल्मो से वापसी कर रहे है. भव्य अपनी लव लाइफ को लेकर इन दिनों चर्चा में है. इन दिनों भव्य का नाम टीवी दिगांगना सूर्यवंशी के साथ जुड़ रहा है. दिगांगना टीवी सीरियल वीरा में नज़र आ चुकी है. इस की अलावा दिगांगना बिग बॉस 9 में भी नज़र आ चुकी है. भव्य और दिगांगना की मुलाकात एक अवार्ड नाईट में हुई थी. बाद में दोनों के बिच अच्छी दोस्ती हो गई थी. भव्य और दिगांगना ज्यदातर साथ ही नज़र आते है. जिसे देख लोगो ने यह आसार लगा  रहे  है. के दोनों एक दुसरे को डेट कर रहे है.

आपको बता दे के इसे पहले भव्य का नाम तारक मेहता का उल्टा चस्मा में उनके साथ काम कर चुकी निधि भानुशाली के साथ जुड़ चूका है. निधि ने इस शो में सोनू का किरदार निभाया था. भव्य ने बाद में इस बात का खुलासा किया था के निधि और वो एक अच्छे दोस्त है.