टीचर रिक्रूटमेंट एग्जामिनेशन के एडमिट कार्ड पर छपी सनी लियोनी की बोल्ड फोटो, जांच के दिए निर्देश

इससे पहले भी छप चुका है सनी लियोनी का नाम
 | 
Bold photo of Sunny Leone printed on the admit card

अभिनेत्री सनी लियोनी एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। लेकिन खबरों में वो किसी अपने काम की वजह से नहीं, बल्कि शिक्षा विभाग की वजह से है। दरअसल सनी लियोनी की बोल्ड तस्वीर कर्नाटक टीचर रिक्रूटमेंट एग्जामिनेशन के एडमिट कार्ड पर छपी है। बताया गया है कि राज्य शिक्षा विभाग ने इस मामले में जांच के निर्देश दिए हैं। लेकिन सनी लियोनी की बोल्ड फोटो छपा हुआ एडमिट कार्ड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Teacher Recruitment Examination

कैंडिडेट की जगह छपी है सनी लियोनी की फोटो 
इस मामले को लेकर कर्नाटक कांग्रेस के सोशल मीडिया चेयर पर्सन बीआर नायडू ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि 'टीचर रिक्रूटमेंट हॉल टिकट में कैंडिडेट की जगह फिल्म एक्ट्रेस सनी लियोनी की फोटो शिक्षा विभाग ने छापी है। ऐसी पार्टी से भला क्या उम्मीद की जा सकती है, जो असेंबली में अश्लील फिल्म देखती है।' बीआर नायडू ने ट्वीट के साथ सनी लियोनी की फोटो लगी एडमिट कार्ड की फोटो भी साथ में अटैच की है।

बिहार स्टूडेंट एडमिट कार्ड पर भी सनी लियोनी का आया था नाम 
बताया गया है कि परीक्षा के लिए आवेदन करते समय कैंडिडेट को अपनी फोटो स्वयं ही ऑनलाइन अपलोड करनी होती है। इस संबंध में जब आरोपी महिला से पूछताछ की गई तो उसने अपना बचाव करते हुए कहा कि, उसके पति के किसी दोस्त ने आवेदन करते समय उनकी जानकारियां भरी थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भी सनी लियोनी की हॉल टिकट पर बोल्ड तस्वीर छप चुकी हैँ। इससे पूर्व बिहार स्टूडेंट एडमिट कार्ड पर भी सनी लियोनी का नाम आ चुका है। यह प्रवेश पत्र  बिहार जूनियर इंजीनियर एग्जाम की परीक्षा के लिए था। बात दें कि इस परीक्षा में सनी लियोनी नाम के एक छात्र ने भी अच्छे अंक हासिल किए थे।

सनी लियोनी और इमरान हाशमी को बनाया माता-पिता
वहीं एक अन्य मामला मुजफ्फरनगर से भी सुनने में आया था। जहां बीए द्वितीय वर्ष के एक छात्र ने अपने माता-पिता के स्थान पर सनी लियोनी और इमरान हाशमी का नाम लिख दिया था। इस घटना की जानकारी जब  सनी लियोनी को हुई तो उन्होंने भी हंसते हुए प्रतिक्रिया दी थी।