कहीं इस एक्ट्रेस के कारण तो नहीं टूटने जा रही सानिया मिर्जा-शोएब मलिक की शादी? खूब चर्चा में था इनका बोल्ड फोटोशूट

सानिया ने किया पोस्ट 'टूटे हुए दिल कहां जाएं, वह अल्लाह के पास जाएं।'
 
 | 
Sania Mirza-Shoaib Malik's divorce talks

इन दिनों भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक तलाक की खबरों चर्चा में हैं।  सानिया मिर्जा द्वारा किए गए एक क्रिप्टिक पोस्ट के बाद इस तरह की चर्चाएं हो रही हैं।  बताया जा रहा है कि सानिया इस समय दुबई में रह रही हैं और शोएब के साथ उनकी दूरियां हो गई हें। हालांकि अभी उनके तलाक का पेपरवर्क बाकी है। वहीं इस मामले में अभी तक दोनो चुप्पी साधे हुए हैं। इस बीच पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर का नाम चर्चा में आ गया है, जिन्हें इस रिश्ते में दरार का कारण माना जा रहा हे। 

Sania Mirza-Shoaib Malik's divorce talks

क्या आयशा बनी है इनके बीच दूरी का कारण
शोएब के साथ आयशा का एक साल पहले जो फोटोशूट हुआ था उसकी तस्वीरें आयशा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। खबरों की माने तो सानिया और शोएब के बीच दूरी की वजह आयशा ही बन रही हैं। इस सेलिब्रिटी कपल के तलाक की खबरों को उस समय और बल मिल गया जब सानिया ने एक स्टोरी शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, 'टूटे हुए दिल कहां जाएं, वह अल्लाह के पास जाएं।'

अब जानिए कौन हैं आयशा उमर?
आयशा पाकिस्तानी अभिनेत्री हैं। पिछले साल यानी 2021 में आयशा और शोएब मलिक ने ग्लैमरस फोटोशूट कराया था। उन दिनों यह फोटोशूट काफी सुर्खियों में था। शोएब ने एक इंटरव्यू में आयशा की खूब तारीफ भी की थी, जिसमें उन्होने कहा था कि आयशा नेे बोल्ड फोटोशूट में उनकी काफी मदद की। बता दें कि आयशा एक यूट्यूबर भी है। पाकिस्तान में उन्हें स्टाइल आइकन के तौर भी जाना जाता है। पाकिस्तान की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में उनकी गिनती होती है।