मुंबई के ट्रैवल ब्लॉगर ने की बेलारूस की लड़की से शादी,पिता बनने पर मिले डेढ़ लाख रुपए

मुंबई के ट्रैवल ब्लॉगर ने की बेलारूस की लड़की से शादी की पिता बनने पर मिले डेढ़ लाख रुपए.बता दे की मुंबई के एक ट्रैवल ब्लॉगर जिनका नाम मिथिलेश है उन्होंने बेलारूस की लड़की जिनका नाम लीजा है  से शादी की थी
 | 
s

मुंबई के ट्रैवल ब्लॉगर ने की बेलारूस की लड़की से शादी की पिता बनने पर मिले डेढ़ लाख रुपए.बता दे की मुंबई के एक ट्रैवल ब्लॉगर जिनका नाम मिथिलेश है उन्होंने बेलारूस की लड़की जिनका नाम लीजा है  से शादी की थी शादी के बाद वह पिता बन गए जिसके बाद उन्हें करीब डेढ़ लाख रुपए मिले.साथ ही बच्चे को लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी डाला है जिसमे उन्होंने इसी चीज से जुड़ी बाते बताई है.

बता दे कि मुंबई के रहने वाले मिथिलेश ने बेलारूस की लड़की लीजा से लव मैरिज की थी, जिसके बाद वे दोनों बेलारूस में ही रह रहे थे। हाल ही में दोनों ने एक बच्चे को जन्म दिया जिसको लेकर मिथिलेश ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो भी अपलोड किया है और उन्होंने उस में डेढ़ लाख रुपए मिलने की चर्चा भी की है.

मिथिलेश ने यूट्यूब चैनल में वीडियो डालते हुए बताया की बेलारूस की सरकार से अच्छी खासी रकम मिली है.उन्होंने बताया कि सरकार की ओर से बच्चे की परवरिश परवरिश के लिए उनके पेरेंट्स को पैसे दिए जाते हैं.मिथलेश ने बताया कि जब वे पिता बने थे, दोनों शुरू में वन टाइम अमाउंट दिए गए थे, जिसके तौर पर उन्हें ₹128000 सरकार की ओर से मिले थे. उसके बाद उन्हें 3 साल तक ₹18000 हर महीने मिलेंगे जिससे उनके बच्चे की परवरिश हो सके.

उन्होंने बताया कि यह राशि जो लोग बेलारूस में रह रहे उन्हें ही मिलती है और जो पेरेंट्स बनते हैं, उनके बच्चों की परवरिश के लिए यह राशि सरकार उन्हें देती है. उसके बाद वह बताते हैं कि उनकी पत्नी लीजा की  नार्मल डिलीवरी हुई थी तथा उनका बच्चा जब पैदा हो तो वह तकरीबन 4 किलोग्राम का था अब वह 2 महीने का हो गया है.