पेट्रोल भराते समय कार में लगी आग, कुछ ही पलों कबाड़ हो गई गई गाड़ी, लपटें देख घबराए लोग

दमकल वाहन ने आधे घंटे में आग पर पाया काबू, बड़ा हादसा होने से टला
 | 
Car caught fire while filling petrol

मध्य प्रदेश में रीवा जिले के चाकघाट कस्बे से करीब 500 मीटर दूर पेट्रोल पंप पर कार ने अचानक आग पकड़ ली। आग लगते ही कार में ड्राइवर ने गाड़ी छोड़कर दूर जाकर खड़ा हो गया। पेट्रोल पंप परिसर में फिलिंग स्टेशन के बिलकुल नजदीक जलती हुई कार देख कर्मचारियों और पेट्रोल भराने आए लोगों में अफरा-तफरी मच गई।

Car caught fire while filling petrol

जहां यह हादसा हुआ वह क्षेत्र एमपी-यूपी बॉर्डर में आता है। भारत पेट्रोलियम का पेट्रोल पंप यूपी के हिस्से में आता है। हादसे की खबर लगते ही प्रयागराज जिले की नारीबारी पुलिस मौके पर पहुंच गई। करीब आधे घंटे में दमकल वाहन ने आग पर काबू पा लिया। जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया। हालांकि, कार जलकर पूरी तरह से कबाड़ हो गई। बताया गया है कि घटना गुरुवार की सुबह 8.30 बजे की है। नारीबारी इलाके के भारत पेट्रोलियम के पेट्रोल पंप पर एक यूपी पासिंग की कार ईंधन भरा रही थी। कार में शॉर्ट सर्किट की वजह से अचानक आग लग गई।

बताया जा रहा है कि जिस तरह से पेट्रोल पंप में कार पर आग भड़क गई थी। गनीमत रही कि आग पर समय रहते काबू पा लिया गया और कोई जन हानि नहीं हुई है। वरना दो राज्यों की सीमाओं के बीच अफरा तफरी का माहौल हो जाता। यह इलाका नेशनल हाईवे 30 से लगा है, जो प्रयागराज और जबलपुर को जोड़ता है।