Rewa News: पैसे को तीन गुना करने वाले ठग पकड़ाया, झासा देने खोल रखी थी कंपनी

शहर के कई लोगों लोगों को बनाया ठगी का शिकार
 | 
पैसे को तीन गुना करने वाले ठग पकड़ाया, झासा देने खोल रखी थी कंपनी

विंध्य भास्कर डेस्क। लोगों को आठ सालों में तीन गुना पैसा करने सहित अन्य योजनाओं में कम समय में अधिक पैसा करने का प्रलोभन देकर ठगी करने वाली आरोपी को रीवा पुलिस छत्तीसगढ़ से लेकर रीवा पहुंची है। जहां समान थाने में आरोपी से पूछतांछ की जा रही है। लोगों को ठगी का शिकार बनाने के लिए महाठग ने एक एसयूएसके नामक  कंपनी बना रखी थी। जिससे की लोगों को उसकी बातों पर यकीन हो सकें।

पैसे को तीन गुना करने वाले ठग पकड़ाया, झासा देने खोल रखी थी कंपनी
शहर के कई लोगों लोगों को बनाया ठगी का शिकार


घटना के संबंध में समान पुलिस ने बताया कि  राकेश कुमार अहिरवार पिता मुन्नालाल अहिरवार निवासी ढेढर थाना सोहागी ने शिकायत में बताया कि ,एसयू एस के इण्डिया कम्पनी के डायरेक्टर सुनील कुमार तिवारी ने  8 वर्ष में पैसा फिक्स करने पर तीन गुना भुगतान करती है । इसके अलावा भी अन्य प्लान आरडी खाता के बारे में भी बताकर प्रभावित होकर फरियादी गणों ने 350000 रूपए  पैसा वर्ष 2011 में जमा कराया जिसका मैच्योरिटी 2016 में आना था । पैसा न मिलने पर फरियादी गण काफी परेशान हो गये एवं नेहरू नगर ब्राच गये तो ब्रांच बंद मिली एवं सुनील तिवारी इंदौर में घर बनाकर रहने लगा  एवं  दूरभाष से सम्पर्क पर  स्वयं जिम्मेदारी लेते हुये मै चार गुना पैसा दिलाऊंगा ।

जितना लेट होगा उतना ही ब्याज मिलेगा । फरियादी लोग शांत हो गये 2016 से 2021 तक  इंतजार किया । पैसा मिलने की उम्मीद नहीं होने पर समान थाने में एफआइआर दर्ज कराई। इसके बाद  विवेचना के दौरान कम्पनी का सीएमडी आरोपी कैलास लोधी पिता सूरज लोधी निवासी शिव मन्दिर रोड शाजापुर के संबंध में जिला जेल धमतरी से जानकारी  मिली।  

इस पर कैलाश लोधी को  रीवा से प्रोडेक्शन वारन्ट जारी कराया जाकर जिला जेल धमतरी छत्तीसगढ़ से पुलिस द्वारा आरोपी कैलाश लोधी पिता सूरज लोधी उम्र 58 वर्ष निवासी शिवमंदिर रोड मक्सी थाना मक्सी जिला शाजापुर  से घटना के संबंध मे पूछताछ करने पुलिस रिमान्ड  लेकर पूछताछ की जाकर न्यायालय प्रस्तुत किया गया  ।