‘महंगाई-बेरोजगारी के चलते भाजपा की सरकार को उखाड़ फेंकेगी जनता’

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए पूर्व मंत्री पीसी शर्मा
 | 
bhaarat jodo yaatra

रीवा. कांग्रेस की सिंगरौली से चलकर आई भारत जोड़ो यात्रा दूसरे दिन जिले के गुढ़ विधानसभा के कई गांवों से होकर गुजरी। इस दौरान यात्रा के प्रदेश समन्वयक पीसी शर्मा भी शामिल हुए और कार्यकर्ताओं के साथ संवाद किया। भीटी गांव में आयोजित गांधी चौपाल कार्यक्रम को संबोधित करते हुए शर्मा ने कहा कि प्रदेश सहित पूरे देश में महंगाई और बेरोजगारी बड़ी समस्या बन चुकी है। जनता ने अब मन बना लिया है कि हर हाल में इस सरकार को हटाना है।

bhaarat jodo yaatra

उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कहा कि वह लोगों के बीच में जाएं और संवाद करें कि सरकार उनके हितों को लेकर काम नहीं कर रही है। प्रदेश में फिर से कांग्रेस की सरकार आएगी और जनता के रुके हुए विकास कार्य किए जाएंगे।

 bhaarat jodo yaatraइस दौरान शर्मा ने कार्यकर्ताओं के साथ पैदल चलकर यात्रा में उत्साह बढ़ाया और कहा कि इसी तरह आगर मालबा तक यह यात्रा जाएगी और राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होगी। इस दौरान यात्रा की समन्वयक कविता पांडेय, जिला कांग्रेस अध्यक्ष त्रियुगीनारायण शुक्ला, गुरमीत सिंह मंगू, राजेंद्र मिश्रा, कपिध्वज सिंह, विद्यावती पटेल, उदय प्रकाश मिश्रा, देवराज सिंह, रामगरीब बनवासी, रमाशंकर सिंह, गिरीश सिंह, विमल पांडेय, डॉ मुजीब खान, शिवप्रसाद प्रधान, मुस्ताक खान, रवि शंकर तिवारी, सिद्धार्थ तिवारी व अन्य मौजूद रहे।