Home राष्ट्रीय मध्य प्रदेश

छत्तीसगढ़ खेल IPL Updates बिजनेस ऑटोमोबाइल टैकनोलजी मनोरंजन #Trending Web Stories
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram

New Maruti Suzuki Ertiga CNG 2024: CNG मॉडल के साथ मार्केट में आने को तैयार हुई 7 सीटर मारुती सुजुकी एर्टिगा, अब Apple के भी मिलेंगे फीचर्स

By Surendra Tiwari

Published on:

CNG Ertiga 2024
---Advertisement---

2024 आते ही नई गाड़ी और बाइक्स का आने का सिलसिला चालू हो चुका है, भारत की सबसे प्रसिद्ध ऑटोमोबाइल सेक्टर की कंपनी मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) अपनी सबसे पॉपुलर और मिडिल क्लास फैमिली की सबसे पसंदीदा कार मारुति अर्टिगा (Maruti Suzuki Ertiga CNG 2024) के नए लुक और नए वेरिएंट को लॉन्च करने की पूरी तैयारी में जुट चुका है। दरअसल आपको बता दे अर्टिगा 7 सीटर गाड़ी है और यह बड़ी फैमिली की पहली पसंद बनती है।

इसी को ध्यान रखते हुए मारुति सुजुकी अर्टिगा (Maruti Suzuki Ertiga CNG 2024) ने अपने नई एर्टिगा में बहुत कुछ चेंज कर दिया है। इसे नए तरीके से लांच करने का प्लान बनाया है।

आने वाली इस नई मारुति सुजुकी अर्टिगा (Maruti Suzuki Ertiga CNG 2024) में आपको एप्पल प्ले टच स्क्रीन डिस्प्ले एंड्राइड कनेक्शन जैसे कई बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं।

वही इस गाड़ी में नई टेक्नालॉजियों का इस्तेमाल हुआ है और इसको अब और भी अच्छे से सुधार कर लॉन्च किया जा रहा है। मारुति सुजुकी अर्टिगा (Maruti Suzuki Ertiga CNG 2024) में आपको अब और भी अच्छी एक और हेडलैंप्स का सपोर्ट मिलने वाला है।

CNG Ertiga 2024
CNG Ertiga 2024

वहीं अब मारुति सुजुकी अर्टिगा सीएनजी वेरिएंट (Maruti Suzuki Ertiga CNG 2024) में अभी लॉन्च होने की पूरी राह में आ चुका है। आपको बता दे की सीएनजी वेरिएंट में गाड़ी 26 Kmpl का एवरेज देगी जिसका कंपनी दवा की है।

वही आपको बता दे कि पेट्रोल वेरिएंट में गाड़ी 21 के पर तक का माइलेज देती है। गाड़ी की कीमत की बात की जाए तो यह गाड़ी 13 लाख रुपए तक एक्स शोरूम आपको मिल जाएगी, वही कस्टमर के लिए काफी बजट फुल गाड़ी रहती है।

---Advertisement---