Home राष्ट्रीय मध्य प्रदेश

छत्तीसगढ़ खेल IPL Updates बिजनेस ऑटोमोबाइल टैकनोलजी मनोरंजन #Trending Web Stories
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram

Tata Altroz Price: 26 Kmpl माइलेज के साथ मार्केट में धूम मचाने आ गई नई टाटा अल्ट्रोज, लुक ने लड़कियों को बनाया दीवाना

By Surendra Tiwari

Published on:

Tata Altroz PriceTata Altroz Price
---Advertisement---

Tata कंपनी की गाड़ियां अपनी मजबूती और लुक की वजह से मार्केट में काफी ज्यादा पॉपुलर है। माइलेज के मामले में भले ही टाटा पीछे हो लेकिन लुक और गाड़ियों की बॉडी के मामले में टाटा ने सबको एक झटके में पछाड़ देती है।

टाटा कंपनी ने हाल ही में अपनी एक जबरदस्त गाड़ी के नए वेरिएंट को लांच किया है। इस गाड़ी का नाम टाटा अल्ट्रोज है, 26 Kmpl माइलेज वाली टाटा अल्ट्रोज का मार्केट में अपना एक अलग ही दबदबा है और अलग ही छाप छोड़ रही है।

टाटा अल्ट्रोज आज के समय में 6 लाख रुपए से लेकर 12 लाख रुपए तक के वेरिएंट में मार्केट में अवेलेबल हो चुकी है। टाटा की इस गाड़ी में आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे जैसे रूफटॉप, डिजिटल मीटर और भी कई सारे बढ़िया और बेहतरीन फीचर्स सुरक्षा के मामले में भी टाटा अल्ट्रोज कार किसी से भी पीछे नहीं है।

इस कर को 5 स्टार की रेटिंग मिली है और यह सुरक्षा के मामले में भी जबरदस्त है। टाटा अल्ट्रोज की शुरुआती कीमत 6 लाख 60 हजार से शुरू होती है जो की 10 लाख रुपए तक एक्स शोरूम प्राइस जाती है।

Tata Altroz PriceTata Altroz Price
Tata Altroz Price

टाटा अल्ट्रोज में आपको 26 Kmpl का माइलेज मिल जाएगा। वही गाड़ी पेट्रोल के साथ-साथ CNG में भी अवेलेबल है। इसके अलावा इसमें 3 सिलेंडर इंजन आपको मिल जाता है।

जो की काफी ज्यादा पावरफुल और बेहतरीन है। इस गाड़ी को लेकर आप बड़े से बड़े और लंबे से लंबे टूर में बड़े आराम से जा सकते हैं।

---Advertisement---