Home राष्ट्रीय मध्य प्रदेश

छत्तीसगढ़ खेल IPL Updates बिजनेस ऑटोमोबाइल टैकनोलजी मनोरंजन #Trending Web Stories
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram

Chhatarpur News : पति ने बेडरूम में लगवाएं CCTV कैमरें, पत्नी ने पुलिस में की शिकायत

By Surendra Tiwari

Published on:

---Advertisement---

छतरपुर। MP के छतरपुर से एक अजीबों-गरीब मामला सामने आ रहा है। जंहा पेशे से शिक्षक अपने ही बेडरूम में CCTV कैमरें लगावा लिए है। पत्नी का आरोप है कि उसका पति बेडरूम सहित घर के ऐसे स्थानों में CCTV कैमरें लगावाएं है। जिससे उसकी प्राइवेंसी भंग हो रही है। वह पति पर प्रताड़ित किए जाने का आरोप लगा रही है।

पुलिस कप्तान से की शिकायत

छतरपुर की सीताराम कॉलोनी में रहने वाली महिला रेखा शर्मा ने आरोप लगाया कि 16 साल पहले 2007 में उसका विवाह सीताराम कॉलोनी में रहने वाले अरविंद शर्मा के साथ हुआ था। अरविंद शर्मा पेशे से शिक्षक है। छतरपुर के मुकरवा गांव में पदस्थ है। पीड़ित महिला ने अपने पति के खिलाफ पुलिस कप्तान से शिकायत की है। उसका कहना है कि शिक्षक अपने ही बेडरूम में CCTV कैमरें लगावा लिए है। पुलिस ऐसे व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई करें, तो वही कुटुबं न्यायालय में भी पति-पत्नी का विवाद पहुचा है।

दूसरी महिला से है सबंध

पीड़ित महिला का आरोप है कि उसका पति पेशे से शिक्षक है उसका सबंध महिला शिक्षिका से है। जिसके चलते वह तरह-तरह से उसे परेशान कर रहा है, ताकि वह उसे तलाक दे दे। महिला का कहना है कि वह अपने बच्चों को लेकर परेशान है और उसका पति उसे तरह-तरह से प्रताड़ित कर रहा है। वह न्याय के लिए अब भटक रही है।

16 साल पहले हुआ था विवाह

महिला ने बताया कि 16 साल पहले 2007 में उसका विवाह हुआ था। उसके बच्चे भी है, लेकिन उसका पति चाहता है कि वह बच्चों को लेकर चली जाए। जिससे अपने सहकर्मी शिक्षिक के साथ वह रह सकें, क्योकि उसके महिला शिक्षिका से अवैध सबंध है और वह अब उसकी साथ रहना चाहता है।

---Advertisement---

Leave a Comment