Home राष्ट्रीय मध्य प्रदेश

छत्तीसगढ़ खेल IPL Updates बिजनेस ऑटोमोबाइल टैकनोलजी मनोरंजन #Trending Web Stories
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram

Dolly Chaiwala Net Worth 2024: बिल गेट्स को चाय पिलाने के बाद कमाई में भी डॉली चायवाला ने सबको किया फेल, कमाई में 100 फीसदी बढ़ोतरी

By Surendra Tiwari

Published on:

Dolly chiwala
---Advertisement---

बिल गेट्स को चाय पिलाने के बाद डॉली चाय वाले अब घर घर में मशहूर हो चुके है, हालही में सामने एक रिपोर्ट ने तब चौका दिया जब डॉली की इस साल की नेट वर्थ का खुलासा हुआ है। दरअसल सामने आई एक लेटेस्ट रिपोर्ट ने सभी को चौका कर रख दिया है। वजह है डॉली चायवाले की नेट वर्थ है।

कौन है डॉली चाय वाला ?

हालही में बिल गेट्स भारत आये हुए थे, जहाँ वो चाय पिने की फ़रियाद करते है। जिसके बाद डॉली चायवाला उन्हें चाय पिलाता है और इसका वीडियो बनाकर कोई इंस्टाग्राम में अपलोड कर देता है।

जिसके बाद ये वीडियो पूरे इंस्टाग्राम में आग की तरह वायरल हो जाता है और लोग वीडियो की जमकर चर्चा करने लगते है। आज के समय में डॉली  चायवाला पूरे सोशल मीडिया सेनसन बन चुके है।

डॉली चायवाला की नेट वर्थ कितनी है ?

डॉली चायवाले की अगर नेट वर्थ की बात की जाए तो आज के समय से पहले तो महज म्हणे के 8 से 10 हजार कमाते थे। लेकिन बिल गेट्स को चाय पिलाने के बाद उनकी इस साल की नेट वर्थ 10 लाख पहुंच सकती है।

क्युकी उनको इस साल ब्रांड प्रमोशन के पैसे और फोटो खींचने के इसके अलावा वहां एक चाय 300 रूपए तक में बेच रहे है और इसके अलवा उनके पास लोग दूर दूर से चाय पिने भी आ रहे है।

इस तरह 2024 में उनकी नेट वर्थ लगभग 10 लाख पहुंच जाएंगी।

---Advertisement---