Home राष्ट्रीय मध्य प्रदेश

छत्तीसगढ़ खेल IPL Updates बिजनेस ऑटोमोबाइल टैकनोलजी मनोरंजन #Trending Web Stories
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram

Rohit Sharma Word Cup 2027: रोहित शर्मा नहीं खेलेंगे वर्ल्ड कप 2027! फैन परेशान

By Surendra Tiwari

Published on:

---Advertisement---

Rohit Sharma Word Cup 2027: विश्वकप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार रोहित शर्मा की टीम को लंबे समय तक सताती रहेगी। रोहित की आंखों में आंसू थे, विराट को उनकी पत्नी सांत्वना दे रही थीं, बुमराह, सिराज, श्रेयस और बाकी सदस्य अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पा रहे थे। भारतीय टीम का विश्वकप का सपना जरूर टूटा है लेकिन हौसला नहीं।


Is Rohit Sharma Play World Cup 2027 / क्या रोहिर शर्मा वर्ल्ड कप 2027 खेलेंगे

क्रिकेटरों ने सोशल मीडिया पर यही जज्बात जाहिर किए हैं। चेन्नई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू हुआ अभियान ऐसा बढ़ा कि विशेषज्ञ भी मानने लगे कि विश्वकप का असली दावेदार भारत है, लेकिन ऑस्ट्रेलिया ने अपना सर्वश्रेष्ठ फाइनल के लिए छुपा रखा था। रोहित शर्मा के लिए यह हार और भी ज्यादा दिल तोड़ने वाली है। वह 36 साल के हो चुके हैं। अगला विश्वकप 2027 में दक्षिण अफ्रीका में होना है। उस दौरान उनकी उम्र 40 वर्ष से ज्यादा की होगी। उस उम्र में उनका अगले विश्वकप में खेलना तय नहीं है। फिर जिस तरह वह इस विश्वकप में कोच राहुल द्रविड़ के साथ मिलकर टीम को लेकर चले, उन्होंने दिखाया कि वह इस अभियान में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। द्रविड़ के मुताबिक रोहित की कप्तानी शानदार रही।


विश्वकप की हार के बाद कप्तान पर गाज गिरती है, लेकिन इस बार ऐसा होने की उम्मीद नहीं है। इस तरह की हार नींद गायब कर देती है… पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक कहते हैं कि रोहित के लिए इस हार से निकलना आसान नहीं होगा। जब विश्व चैंपियन बनने से एक कदम दूर हो तो ऐसी हार के बाद नींद नहीं आती है।

---Advertisement---

Leave a Comment