Home राष्ट्रीय मध्य प्रदेश

छत्तीसगढ़ खेल IPL Updates बिजनेस ऑटोमोबाइल टैकनोलजी मनोरंजन #Trending Web Stories
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram

Anjali Arora MMS Video: अंजलि अरोड़ा का प्राइवेट वीडियो लीक होने के बाद हो गया था बुरा हाल, इंटरव्यू में किया खुलासा

By Surendra Tiwari

Published on:

Anjali Arora
---Advertisement---

‘कच्चा बादाम’ गाने फेमस हुए सोशल मीडिया स्टार अंजलि अरोड़ा ने हालही में अपनी से जुड़ें कुछ बुरे लम्हों का खुलासा किया है। आज के समय में सोशल मीडिया में अंजलि अरोड़ा की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। कुछ समय पहले जब अंजलि अरोड़ा एक रियलिटी शो में आई थी उसके बाद उनकी लाइफ में एक काफी बड़ा टर्निंग पॉइंट आय जब किसी ने उनके नाम से एक फेक MMS इंटरनेट पर वायरल कर दिया था। उसकी को लेकर हालही में अंजलि ने कुछ खुलासे किये है।

उन्होंने बताया की उन्हें इस फेक वीडियो के बारें में लॉक अप के दूसरे एपिसोड में पता चल था।

फिल्मीज्ञान को दिये एक इंटरव्यू में अंजलि से जब सवाल पूछा गया कि उन्हें लोग कहते हैं कि कच्चा बादाम पक गया है और साथ ही उन्हें हेट कमेंट्स आते हैं। ऐसे में वे कैसे इन सब चीजों को झेलती हैं।

अंजलि ने कहा कि साफ बात है कि लोगों का कुछ भी काम नहीं है। मगर हां.. मैं ये सोचती हूं कि कैसे ये लोग मुझे हेट कमेंट्स देने के लिए अपना कीमती वक्त निकाल लेते हैं।

इसके बाद अंजलि से जब पूछा जाता है कि क्या वे बादाम खाती हूं, तो वे कहती हैं कि हां मैं बादाम खाती हूं और बादाम खाकर मेरी याद्दाश्त भी काफी अच्छी है मैं तो कहती हूं कि हर किसी को बादाम खाने भी चाहिए।

इसेक बाद अंजलि इंटरव्यू में ‘कच्चा बादाम पक गया’ जैसे हेट कमेंट्स को लेकर कहती हैं कि मुझे लगता है कि वॉव मैं इतनी जरूरी है। लोग इतना टाइम लगा कर मुझे कमेंट्स करते हैं।

बता दे की अंजलि अरोड़ा ने इस फेक वीडियो की वजह से काफी मुश्किलें झेली थी और लोगों ने उन्हें कई बातें भी सुनाई थी।

---Advertisement---