Home राष्ट्रीय मध्य प्रदेश

छत्तीसगढ़ खेल IPL Updates बिजनेस ऑटोमोबाइल टैकनोलजी मनोरंजन #Trending Web Stories
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram

Bank Of Baroda के लॉकर में बेटी की शादी के लिए रखे 18 लाख कैश, सारा पैसा गायब महिला परेशान

By Surendra Tiwari

Published on:

---Advertisement---

UP Bank Of Baroda Locker News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank Of Baroda) से एक अनोखा मामला सामने आया है। दरअसल बैंक ऑफ़ बड़ौदा के लॉकर में रखा हुआ पैसा जब निकलना शख्स पहुंचा तो उसके पैसे को दीमक खा गए थे।

यह सब देखने के बाद ग्राहक के होश उड़ गए। दरअसल आपको बता दे कुछ महीने पहले ग्राहक ने बैंक ऑफ़ बड़ौदा के लॉकर में अपने 18 लाख कैश और कुछ जेवरात को रखा था। लेकिन जब उसने कुछ महीने बाद पैसे निकालने की सोचा तो हालत देखकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई।

सामने रिपोर्ट के अनुसार यह घटना मुरादाबाद की महिला अलका पाठक के साथ हुआ है, जहां उसने अपनी छोटी बेटी की शादी के लिए 18 लख रुपए कैश और कुछ जेवरात को बैंक ऑफ़ बड़ोदरा के लॉकर में रखा था।


रिपोर्ट के मुताबिक जब महिला बीते सोमवार को अपना पैसा और सब कुछ निकालने के लिए पहुंची तो सारा पैसा दिमाग खा गए थे। उसके लाखों रुपए बर्बाद हो गए। बता दे की महिला ने ट्यूशन पढ़कर धीरे-धीरे करके इतना पैसा जमा किया था और इस तरह हालात देखकर महिला के पैरों तले जमीन खिसक गई थी।

वही इस मामले को अब वही इस मामले को अब बैंक के ब्रांच मैनेजर के पास भेज दिया गया है। उम्मीद है कि कुछ दिनों में सही निर्णय हो जाएगा। इसकी पूरी रिपोर्ट तैयार करके ब्रांच मैनेजर के पास भेजी गई है और उसी के अनुसार हम आगे कार्यवाही की जाएगी।

---Advertisement---

Leave a Comment