Home राष्ट्रीय मध्य प्रदेश

छत्तीसगढ़ खेल IPL Updates बिजनेस ऑटोमोबाइल टैकनोलजी मनोरंजन #Trending Web Stories
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram

MP Satish Gautam: सतीश गौतम की हरकतों से असहज हुई महिला, विपक्ष जोरदार कसरा कटाक्ष

By Surendra Tiwari

Published on:

---Advertisement---

बीजेपी के एक सांसद की हरकत से बवंडर उड़ गया हालांकि जिस पार्टी की छवि भी धूमिल होती हुई नजर आ रही है यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड हो रहा है।

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में भारतीय जनता पार्टी के एक कार्यकर्ता ने कुछ ऐसा कर दिखाया की पूरी पार्टी भर में ही चर्चा हो रही है हालांकि वायरल वीडियो में अलीगढ़ सांसद सतीश गौतम और महिला विधायकउपस्थित नजर आ रही है वीडियो में स्टेटस पर बैठक के दौरान गौतम को महिला विधायक के कंधे पर हाथ रखते हुए कैमरे में कैप्चर कर लिया गया है और वहीं से देख कर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट आ रहे हैं।

हालांकि यह असली हरकत के बाद विधायक आशा महसूस करती हुई नजर आ रही है जिसे उन्होंने अपनी सीट बदलनी पड़ी मंच उठकर कहीं और जाने लगी हालांकि यह घटना 25 सितंबर की है अब्दुल पकड़ रही है फिलहाल वीडियो कोप्रामाणिकता के आधिकारिक वेबसाइट से पोस्ट की गई है यह घटना कॉल विधायक अनिल पर आसाराम द्वारा पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती के उपलक्ष पर हुई है।

भाजपा नेताओं ने की आलोचना

भाजपा के कई मंत्री समेत और हस्तियां विवाह मौजूद थी हालांकि पीड़ित महिला विधायक भी उपस्थित लोगों में से शामिल थे हालांकि घटना के दौरान होली के भाजपा विधायक ठाकुर जयवीर सिंह गौतम की हरकतों पर ध्यान देते हुए दिखाई दे रहे हैं वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड हो रहा है।

---Advertisement---

Leave a Comment