Home राष्ट्रीय मध्य प्रदेश

छत्तीसगढ़ खेल IPL Updates बिजनेस ऑटोमोबाइल टैकनोलजी मनोरंजन #Trending Web Stories
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram

MP में शर्मशार करने वाली घटना : भाई की जान बचाने प्रेमी के सामने बहन को उतारने पड़े कपड़े

By Surendra Tiwari

Published on:

---Advertisement---

रीवा। प्रदेश की आर्थिक राजधानी में शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है जहां एक बहन को अपनी भाई की जान बचाने के लिए प्रेमी ने कपड़े उतारने पड़े। इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र के अपोलो टॉवर में काम करने वाली 19 वर्षीय युवती की शिकायत पर खजराना के आरोपी जीशान उर्फ शादाब खान और उसके दोस्त हमजा शेख पर केस दर्ज किया गया है। दोनों पर युवती के भाई को जान से मारने की धमकी, धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने धाराएं लगाई हैं। पुलिस ने देर रात दोनों को हिरासत में ले लिया। पीड़िता ने बताया किमैं पिछले साल अपोलो टॉवर में काम करती थी।

यहां काम के दौरान सामने वाली दुकान पर काम करने वाले जीशान से मेरी पहचान हुई। हम दोनों के बीच बातचीत होने लगी। इसके कुछ दिन बाद जीशान ने कहा कि तुम मुस्लिम धर्म अपना लो, मैं तुमसे शादी कर लूंगा लेकिन मैंने मना कर दिया। इसके बाद जीशान ने लगातार मुझे छह माह तक परेशान किया। उससे परेशान होकर मैंने नौकरी छोड़ दी। इसके बाद 56 दुकान के पास एक कपड़े की शॉप पर काम करने लगी। जीशान इसके बाद भी लगातार कॉल कर परेशान करता रहा। वीडियो कॉल कर धमकाता था। एक दिन जीशान ने वीडियो कॉल पर कपड़े उतारने के लिए कहा। जब मैंने कपड़े उतारने से इनकार किया तो जिशान ने कहा कि अगर तुम नहीं मानोगी तो तुम्हारे भाई को रास्ते से हटा दूंगा। उसकी जान ले लूंगा।इसके बाद जीशान ने डरा धमकाकर वीडियो कॉल पर मेरे कपड़े उतारवा लिए और वीडियो बना लिया।

वीडियो रिकार्ड होने के बाद वह धमकी देकर कहने लगा कि तुम मुझसे शादी करके मुस्लिम बन जाओ। मैंने जीशान से बात करना बंद कर दी। इसके बाद एक दिन मुझे रास्ते में रोककर मेरा हाथ पकड़ा और कहा कि मुझे एक लाख रुपए दे नहीं तो तेरा वीडियो और फोटो वायरल कर दूंगा। उसने फोटो और वीडियो अपने दोस्त हमजा शेख को भी दे दिए। उसने भी धमकाना शुरू कर दिया। 10 अगस्त को जीशान मेरी बहन के मोबाइल पर मेरा अश्लील वीडियो भेज कर उसे भी धमकाने लगा। आरोपी मेरे भाई और बहन को भी जान से मारने की धमकी देने लगा।

आत्महत्या करने की कोशिश

पीड़िता के परिवार के लोगों ने बताया कि वह प्राइवेट पढ़ाई भी कर रही है। 10 दिन पहले उसने सुसाइड का प्रयास किया। परिवार को लगा कि उसका रिजल्ट बिगड़ गया होगा। इसलिए लड़की से पूछताछ नहीं की। लेकिन गुरुवार को फिर से पीड़िता ने सुसाइड करने की कोशिश की। इस दौरान पीड़िता की बहन ने पूरी हकीकत परिवार के लोगों को बताई। इस मामले में एडवोकेट अनिल नायडू और बजरंग दल से जुडे़ तन्नू शर्मा के साथ अन्य पदाधिकारियों से बात कर पीड़िता हिम्मत कर थाने पहुंची और जीशान व हमजा के खिलाफ केस दर्ज करावाया।

---Advertisement---

Leave a Comment