Home राष्ट्रीय मध्य प्रदेश

छत्तीसगढ़ खेल IPL Updates बिजनेस ऑटोमोबाइल टैकनोलजी मनोरंजन #Trending Web Stories
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram

मध्य प्रदेश-महाराष्ट्र सीमा में बड़ा हादसा : टेलर ने 10 लोगो को कुचला

By Surendra Tiwari

Published on:

---Advertisement---

खण्डवा/सेधवा। सेधवा से 20 किलोमीटर दूरी महाराष्ट के पालन शेर में बडी सड़क दुर्घटना में 10 लोगो की मौत होने कि खबर हैं। मौके पर राहत एवं बचाव कार्य शुरू हो गया हैं। घायलो को नजदीकी स्वस्थ्य केन्द्र में भेजा गया हैं।

अभी हादसे में 10 लोगो कि मौत होने कि खबर हैं लेकिन अभी तक मौत को लेकर आधिकारिक पुष्टी नही हो सकी हैं। हादसे को देखते हुये मृतको की संख्य बढ सकती हैं।

बताया जा रहा हैं कि दोपहर 1 बजे सेधवा से दूर पालनशेर में एक ट्राले ने अनियंत्रित होकर सडक में दौड रहे कई वाहनो को टक्कर मार दी। ठोकर इतनी तेज थी की इससे कई वाहनो के परखच्चे उड गये, सडक पर चीख पुकार मच गई, वही इसके बाद लोगो ने वाहनाे से घायलो को निकालने में लग गये। अभी तक जो तथ्य सामने आ रहे हैं उनमें 10 लोगो के मारे जाने की खबर हैं, वही 1 दर्जन लोगो के घायल हो गये हैं, कुछ शव अभी छतिग्रस्त वाहन में फसे हुये हैं, जिन्हें निकालने के लिये पुलिस व स्थानीय लोग प्रयास कर रहे हैं, हादसे के कारण कुछ समय तक सड़क में यातायात भी रूका रहा।


सभलने तक का नही मिला मौका…..

प्रत्यक्षदर्शीयो कि माने तो तेज गति से आ रहे टेलर ने अचानक वाहनों को जोरदार टक्कर मारी इसके बाद उसकी रप्तार नही थमी, उसके बाद एक के बाद एक वाहनो में टक्कर मारता गया, इससे अन्य वाहनो में बैठे लोगसे को समहलने तक का माका नही मिला। हादसे कि बजह से वाहनो में बैठे कई लोग सड़क पर लहूनुहान हालत पर वाहनो से बाहर गिरे मिले। यह हादसा देख कर लोग विचलित हो गयें।

---Advertisement---

Leave a Comment