Home राष्ट्रीय मध्य प्रदेश

छत्तीसगढ़ खेल IPL Updates बिजनेस ऑटोमोबाइल टैकनोलजी मनोरंजन #Trending Web Stories
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram

MP news : सीएम केजरीवाल बोले AAP को मौका दोगे तो मामा को भूल जाओगे, बोले- अपने दोस्तों के लोन…!

By Surendra Tiwari

Published on:

---Advertisement---

भाेपाल। प्रदेश में जैसे-जैसे विधानसभा का चुनाव नजदिक आ रहा है वैसे-वैसे राजनीतिक हलचले भी तेज होती जा रही है। एक तरफ कांग्रेस तो दुसरी तरफ भाजपा लेकिन इन सबके बीच अब प्रदेश में तीसरा विकल्प भी बनता जा रहा है। शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने ग्वालियर में मेला ग्राउंड पर आयोजित के चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उन्होने संबोधन के साथ ही प्रदेश सरकार पर जमकर हमला किया।

सीएम केजरीवाल ने कहा

आप प्रमुख अरवींद केजरीवाल ने कहा कि, मुझसे मोदी जी नाराज रहते हैं क्योंकि मैंने दिल्ली के लोगों को सात मुफ्त की रेवड़ियां बांटी है। केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में हमने बिजली मुफ्त कर दी, शानदार स्कूल बनाए, सबका इलाज मुफ्त कर दिया, हमनें दिल्ली में सबका पानी मुफ्त कर दिया, बसों के अंदर महिलाओं का सफर फ्री कर दिया, हर घर के बुजुर्गों को फ्री तीर्थ यात्रा करवा रहे। इसके अलावा हमनें 12 लाख युवाओं को रोजगार भी दिया है।

मामा को भूल जाओगे

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जिस तरह से दिल्ली और पंजाब के लोगों ने आम आदमी पार्टी को मौका दिया, उसी तरह आप लोग भी आम आमदी पार्टी को मौका दोगे तो आप मामा और उनके चेले चपाटों को भूल जाओगे।

टैक्स का पैसा अपने दोस्तों के लोन पर माफ़

वही बोले कि मोदी जी ने इतनी महंगाई कर दी है कि आदमी कहाँ जाएँ, टैक्स का पैसा अपने दोस्तों के लोन पर माफ़ कर देते हैं तो जनता का भला कौन करेगा, हम करेंगे।

सीएम भगवंत मान बोले

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मप्र सरकार पर तंज कसते हुये कहा यहाँ मिलीजुली सरकार है यहाँ लोग कांग्रेस को वोट देते हैं लेकिन सरकार भाजपा की बन जाती है, लोग तीसरा विकल्प तलाश रहे हैं , हम मप्र की जनता को विश्वास दिलाते हैं कि आम आदमी पार्टी की सरकार में ना कोई भ्रष्टाचार होगा न कोई घोटाला।

केजरीवाल के जनता से 6 वादे

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यहाँ की जनता भी भ्रष्टाचार से परेशान है, देश में सबसे महँगी बिजली मप्र में मिलती हैं लेकिन हम यहाँ की जनता से 6 वादे कर रहे हैं, दिल्ली और पंजाब की तरह ही एमपी में भी फ्री और 24 घंटे बिजली, फ्री पानी, फ्री इलाज, फ्री शिक्षा, महिलाओं को फ्री ट्रांसपोर्ट और बुजुर्गों को मुफ्त तीर्थ यात्रा कराएँगे।

---Advertisement---

Leave a Comment