Home राष्ट्रीय मध्य प्रदेश

छत्तीसगढ़ खेल IPL Updates बिजनेस ऑटोमोबाइल टैकनोलजी मनोरंजन #Trending Web Stories
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram

Madhya Pradesh: हॉस्टल की छात्राओं को चूमने वाला SDM गिरफ्तार

By Surendra Tiwari

Published on:

---Advertisement---

झाबुआ। झाबुआ एसडीएम सुनील कुमार झा के विरुद्ध होस्टल की नाबालिग छात्राओं से छेड़खानी करने के आरोप में एफ आई आर दर्ज हुई है। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। उधर, इस मामले में कलेक्टर के प्रतिवेदन के आधार पर संभागायुक्त ने एसडीएम को निलंबित कर दिया है।

बताया जाता है की एसडीएम झा नवीन अनुसूचित जनजाति कन्या आश्रम झाबुआ में निरीक्षण करने पहुंचे थे।इस दौरान उन्होंने छात्राओं से अश्लील हरकत की और अनुचित व्यवहार किया। जब कलेक्टर तन्वी हुड्डा की जानकारी में पूरा मामला आया तो उन्होंने तत्काल एफआईआर दर्ज करवाने के आदेश दे दिए। उसके बाद सोमवार देर रात झाबुआ कोतवाली में एसडीएम झा के विरुद्ध झाबुआ कोतवाली धारा 354, एसटी एससी एक्ट और पाक्सो एक्ट में प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।

इसके बाद मंगलवार तड़के ही पुलिस में उन्हें उनके निवास से हिरासत में भी ले लिया। इसके बाद कोर्ट में पेश कर दिया।इस प्रकरण में कलेक्टर के प्रतिवेदन के आधार पर संभागायुक्त ने उन्हे निलंबित करने के आदेश जारी जारी कर दिए गए। इस आदेश में स्पष्ट उल्लेख किया गया है कि एसडीएम एसके झा के द्वारा प्रथम दृष्टया अपने पदीय दायित्व के निर्वहन में घोर लापरवाही एवम् अनुशासनहीनता की गई है। उनका यह कृत्य मप्र सिविल सेवा आचरण के विपरीत है। इस आधार पर उन्हें निलंबित करते हुए उनका मुख्यालय कलेक्टोरेट बुरहानपुर किया जाता है।

---Advertisement---

Leave a Comment