अनुपमा के पति बने गौरव खन्ना की वाइफ हैं बेहद खूबसूरत, बड़ी बड़ी हसीनाओं को देती हैं मात फोटो देखते ही आ जाएगा दिल

अनुपमा के पति बने गौरव खन्ना की वाइफ हैं बेहद खूबसूरत, बड़ी बड़ी हसीनाओं को देती हैं मात फोटो देखते ही आ जाएगा दिल
 | 
 anupama

स्टार प्लस पर आने वाला ड्रामा शो 'अनुपमा' लगातार लोकप्रियता हासिल करता जा रहा है। इसके सभी कलाकारों को भी लोग जमकर पसंद कर रहे हैं। इस सीरियल में अनुपमा बनी रुपाली गांगुली अपनी टेस्टिंग से सभी को अपना दीवाना बना रही है। वही शो में अनुपमा के पति अनुज कपाड़िया का रोल प्ले करने वाले अभिनेता गौरव खन्ना भी काफी लोकप्रियता हासिल करते जा रहे हैं। इस सीरियल में फैंस को इनकी परफॉर्मेंस काफी पसंद आ रही है। 

गौरव खन्ना इस शो में तो अनुपमा के पति का किरदार निभा रहे हैं, लेकिन असल जिंदगी में इनकी पत्नी अनुपमा यानी रुपाली गांगुली से भी ज्यादा खूबसूरत है। गौरव खन्ना की रियल पत्नी आकांक्षा चमोला भी इनकी तरह ही एक टीवी एक्ट्रेस है, जो कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी है। हालांकि आकांक्षा लंबे समय से किसी भी टीवी सीरियल में नजर नहीं आई है लेकिन ये सोशल मीडिया पर काफिर एक्टिव रहती हैं। 

anupama

साल 2016 में आकांक्षा और गौरव ने शादी की थी, और अब इनकी शादी को करीब 7 साल हो गए हैं। ये इस बंधन में बेहद खुश हैं और एक दूसरे को काफी प्यार करते हैं। जिसकी झलक लोगों को इनके सोशल मीडिया हैंडल्स पर देखने को मिलती रहती है। आकांक्षा चमोला पॉपुलर टेलीविजन सीरियल ‘स्वरगिनी-जोड़े रिश्तों के सुर’ में सादगी भरे अवतार में नज़र आयी थी, हालांकि असल जिंदगी में ये बेहद हॉट है और इंटरनेट पर आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। आकांक्षा स्वरगिनी-जोड़े रिश्तों के सुर के अलावा भाग्यलक्ष्मी, भूतू, गंगा यमुना, वेलीनाक्षरम जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं। बता दे आकांक्षा चमोली के इंस्टाग्राम पर 208k फॉलोवर्स हो रहे हैं।