अभी अभी राजू श्रीवास्तव को लेकर सामने आई बड़ी खबर, जानकर होगी बहुत खुशी

अभी अभी राजू श्रीवास्तव को लेकर सामने आई बड़ी खबर, जानकर होगी बहुत खुशी
 | 
raju shrivastav
कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव पिछले 25 दिनों से एम्स अस्पताल में भर्ती है। सभी लोग उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे है। डॉक्टर्स लगातार उनका इलाज कार रहे है। राजू श्रीवास्तव डॉक्टर्स की कड़ी निगरानी में है। वही उनके फैंस और परिवार के सभी लोग दुआ कर रहे है की वो जड़ ठीक हो जाए। आपको बात दे की हालही में राजू श्रीवास्तव की हेल्थ को लेकर एक बाद अपडेट सामने आया है। पिछले कुछ समय से लगतार उनकी हेल्थ को लेकर नए नए अपडेट सामने आ रहे है। ये अपडेट थोड़ी अच्छी है। जिसे जानकर उनके फैंस को रहत की साँस मिलेगी। चलिए जानते है की आखिर ये अपडेट क्या है। 

बता जा रहा है की राजू श्रीवास्तव की तबियत को लेकर अजीत सक्सेना ने नई जानकारी देते हुए बताया है की 'राजू श्रीवास्तव के हाथ पैर अब हिलने लगे हैं। वो अब आंख खोलकर पत्नी शिखा श्रीवास्तव को देखते हैं और उनके हाथ को छूकर बात करने की कोशिश करते हैं। ऐसा करके वो ये बताने की कोशिश कर रहे हैं कि वो बहुत जल्द ठीक हो जाएंगे।' वही आगे उन्होंने बताया है की 'इंफेक्शन से बचाव करने के लिए फिलहाल उनकी पत्नी को राजू श्रीवास्तव से मिलने के लिए जाती हैं। वो अपने हाथ पांव हिला रहे हैं। सबको पूरी उम्मीद है कि वो जल्द से जल्द ठीक हो जाएंगे। उनकी हालत में अब सुधार हो रहा है।'

वही बात दे की 10 अगस्त को वर्कआउट करते करते अचनाक राजू श्रीवास्तव बेहोश हो गए थे। इसके बाद उनको दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था। जहा उनका डॉक्टर्स की कड़ी निगरानी में इलाज चल रहा है। और उम्मीद है की जल्द हो पूरी तरह ठीक होकर सभी के बीच में होंगे।