पिकनिक में दोस्तों ने पहले की मौज-मस्ती, फिर पीने-खाने के बाद विवाद में चाकू मारकर सिर पर पटक दिया पत्थर

चार दोस्त रीवा से गए थे पिकनिक मनाने, हत्या के आरोपी तीन दोस्त गिरफ्तार
 | 
murder

रीवा जिले के गोविंदगढ़ थाना अंतर्गत मुड़कटा जंगल में हुई नृशंस हत्या का पर्दाफाश हो गया हे। पुलिस ने 24 घंटे के अंदर अरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया है कि पवनधीर प्रजापति अपने तीन दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने के लिए गया था। इस दौरान सभी ने एक दूसरे की फोटोग्राफी कर मौज मस्ती की और चारों ने बैठकर खाना-पीना खाया। इसके बाद तीन दोस्त एक होकर चौथे साथी से विवाद करने लगे। विवाद इतना बढ़ गया कि देखते ही देखते दोस्तों ने चाकू मारकर पवनधीर प्रजापति के सिर में पत्थर पटक दिया। जिससे उसकी मौत हो गई, जिसके बाद सभी अपने अपने घर चले गए। पवनधीर जब घर नहीं पहुंचा, तो परिजन दोस्तों से जानकारी लेने के बाद सतना जिले के ताला थाना क्षेत्र पहुंचकर गुरुवार की देर रात गुमशुदगी दर्ज कराई।

शुक्रवार को मिला शव, शनिवार को हुआ पीएम
किसी अनहोनी की आशंका को लेकर शुक्रवार की दोपहर सतना जिले के ताला थाना पहुंचकर परिजनों ने बेटे के गुमशुदगी दर्ज कराई। इसके बाद ताला थाना प्रभारी परिजनों के साथ सर्चिंग के लिए जंगल में उतरे। मड़वानी पहाड़ पर स्थित जंगल के अंदर शाम को लाश मिली। जिसकी पहचान पवन भीर प्रजापति (20) के रूप में हुई। ताला पुलिस ने गोविंदगढ़ पुलिस को सूचना दी। सिर और शरीर में चोट के निशान मिलने पर हत्या का प्रकरण दर्ज कर शव को पीएम के लिए एसजीएमएच भेजवाया। जहां शनिवार दोपहर पोस्ट मार्टम के पश्चात परिजनों के सुपुर्द कर दी है।

इसे भी पढ़ें : रहम की भीख मांगती रही लड़की, छह युवकों ने बंधक बनाकर किया गैंगरेप

संदेही दोस्त ही निकले आरोपी
गोविंदगढ़ थाना पुलिस ने संदेह के आधार पर तीन दोस्त  मो. यसीन खान निवासी गोविंदगढ़, शिवम बरगाही निवासी गोविंदगढ़, हिमाशू सिंह थाना ताला जिला सतना को गिरफ्तार किया है। बताया गया कि तीनों ने नशे के हालत में वारदात की है। ऐसे में बार-बार बयान बदल रहे हैं। बताया जा रहा है कि हत्या के बाद फिरौती का प्लान बना रहे थे, लेकिन फेल हो गया।