Rewa News : पति-पत्नी में अंडा बनाने को लेकर हुआ विवाद, मिट्टी का तेल डालकर पत्नी को जिंदा जलाया

सीधी जिले के मडवास थाना क्षेत्र में हुई घटना
 
 | 
Burning wife alive by pouring kerosene


रीवा. अंडा बनाने की बात पर पति-पत्नी के बीच हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि गुस्सैल पित ने अपनी बीबी के ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। गंभीर रूप से झुलसी महिला को जिला अस्पताल लाया गया। जहां उसकी हालत में सुधार नहीं होने पर संयज गांधी अस्पताल रीवा के लिए रेफर कर दिया गया जहां शुक्रवार को उसकी मौत हो गई। घटना सीधी जिले के मडवास थाना क्षेत्र की है। वारदात ६ नवंबर को हुई। 

पीडि़ता रानी कोल ने मौत से पहले दिए गए अपने बयान में रीवा एसजीएमएच चौकी पुलिस को बताया कि अंडे बनाने को लेकर पति बुधसेन कोल से उसका विवाद हो गया था, इसी दौरान गुस्से में बुधसेन ने मिट्टी का तेल डालकर उसे आग लगा दी।

आवाज सुनकर दौड़े पड़ोसी
आग लगाते ही महिला चिल्लाने लगी, उसकी आवाज सुनकर पड़ोसी आये और आग बुझाई, लेकिन तब तक महिला काफी झुलस गई थी। सूचना मिलने पर महिला के परिजन आए और गंभीर हालत में महिला को अस्पताल ले आए। महिला को पहले सीधी जिला अस्पताल ले जाया गया जहां से संजय गांधी अस्पताल रीवा के लिए रेफर कर दिया गया। जहां एक हफ्ते जिंदगी और मौत के बीच जूझते हुए आखिरकार महिला ने शुक्रवार को दम तोड़ दिया। पुलिस ने जीरो पर प्रकरण बनाकर मड़़वास थाने को जांच के लिए भेज दिया है।

पति ने कहा - खुद ही लगाई आग
इस इस मामले में पति बुद्धसेन ने कहा कि अंडे बनाने को लेकर हम दोनों के बीच  विवाद हो गया था, ऐसे में पत्नी ने गुस्से में आकर घर में रखा मिट्टी का तेल खुद पर डालकर आग लगा ली। वहीं मृतका के पिता ने थाने में सूचना दी थी कि उसकी बेटी को जलाया गया है जिससे उसकी मौत हुई है। मामले में पुलिस का कहना है कि घटना की बारीकी से जांच की जाएगी और दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।