Home राष्ट्रीय मध्य प्रदेश

छत्तीसगढ़ खेल IPL Updates बिजनेस ऑटोमोबाइल टैकनोलजी मनोरंजन #Trending Web Stories
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram

How Much Aman Gupta Earn in 1 Day: अमन गुप्ता एक दिन में कितना कमाता है । Aman Gupta Ek Din Me Kitna Kamate Hai

By Surendra Tiwari

Published on:

Aman Gupta
---Advertisement---

How Much Aman Gupta Earn in 1 Day। Aman Gupta Ek Din Me Kitna Kamate Hai: बोट कंपनी के फाउंडर और CEO अमन गुप्ता इन दिनों सोशल मीडिया में काफी तेज़ी से वायरल हो रहे है। जब से शार्क टैंक शुरू हुआ है तबसे अमन गुप्ता की फैन फोल्लोविंग बढ़ती ही जारी है। अमन के इंस्टाग्राम पर आज के समय में लाखों की संख्या में फैन है। अमन अपने स्टाइल और लुक से सभी को अपना दीवाना बना रहा है। अमन स्टाइल के अलावा कमाई के मामले में भी किसी से पीछे नहीं है।

अमन ने 2015 इ बोट कंपनी की शुरुआत की थी और बोट आज के समय में सबसे पॉपुलर ब्रांड में से एक है। आज के समय में बोट इलेक्टॉनिक लाइन में सबसे बड़ी कंपनी है। आज के समय में उनकी कंपनी के प्रोडक्ट लोगों के बीच में ब्रांड बन चुके है।

अमन गुप्ता के नेट वर्थ की अगर बात की जाए तो आज के समय में उनके पास 700 करोड़ रूपए की कुल सम्पत्ति है। इसके अलावा उन्होंने 10 से अधिक बड़े ब्रांड्स में इन्वेस्ट कर रखा है। जिनसे उनकी हर महीने मोती कमाई होती है।

अमन गुप्ता के अगर साल भर की कमाई की बात की जाए तो वो साल भर में करीब 42 करोड़ रूपए कमाते है। इस तरह हर महीने 3 करोड़ 20 लाख के आस पास कमाते है।

अमन गुप्ता एक दिन में कितना कमाता है ? How Much Aman Gupta Earn in 1 Day ?

अमन गुप्ता के अगर एक दिन की कमाई की बात की जाए तो वो एक दिन में लगभग 10 लाख रूपए की कमाई करते है।

---Advertisement---