Home राष्ट्रीय मध्य प्रदेश

छत्तीसगढ़ खेल IPL Updates बिजनेस ऑटोमोबाइल टैकनोलजी मनोरंजन #Trending Web Stories
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram

40 साल की एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने सुनाई Good News! विक्की कौशल भी नजर आए खुश, फैंस दे रहे बधाइयाँ

By Surendra Tiwari

Published on:

Katrina Kaif
---Advertisement---

Is Katrina Kaif Pregnant: बॉलीवुड की प्रसिधा अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने 2 साल पहले मशहूर एक्टर विक्की कौशल से शादी की थी और फैंस लगातार दोनों से गुड न्यूज़ सुनाने का इंतेजार कर रहे है।  हालही में दोनों पति पत्नी अंबानी फॅमिली की प्री-वेडिंग पार्टी देखे गए थे जहाँ पर विक्की काफी ज्यादा खुश दिखाई दे रहे थे। इसी दौरान कुछ रूमर्स के द्वारा कैटरीना और विक्की को लेकर सोशल मीडिया में कुछ अन्य खरें ही वायरल होने लगी है। चलिए अब शुरू से बताते है पूरा मामला आखिर है क्या ?

दरअसल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ हालही में अंबानी परिवार के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Amabi) के प्री वेडिंग फंक्शन में आये हुए थे, जहाँ पर एक्ट्रेस ने ढीले ड्रेस को कैर्री किया हुआ था, जिसके बाद एक्ट्रेस के फैंस और अन्य लोगों ने प्रेग्नेंसी की कायशे लगाना शुरू कर दिया है।

क्या है इसकी असलियत ?

आपको बता दे की कुछ फैंस और रूमर्स के द्वारा ये दवा किया जा रहा है, वही एक्ट्रेस के कुछ फैंस ने एक्ट्रेस को बधाई देना भी शुरू कर दिया है लेकिन इस पर अभी एक्टर और एक्ट्रेस ने कोई जवाब नहीं दिया है। इसके अलावा आपको बता दे की एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर इससे पहले भी कई सारे रूमर्स फ़ैल चुके है। वही आपको बता दे की जो तस्वीरें देखि है वो सभी रूमर्स द्वारा एडिटेड है और फैलाई जा रही है।

---Advertisement---