Home राष्ट्रीय मध्य प्रदेश

छत्तीसगढ़ खेल IPL Updates बिजनेस ऑटोमोबाइल टैकनोलजी मनोरंजन #Trending Web Stories
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram

अभी-अभी अमिताभ बच्चन को लेकर आई बुरी खबर, दर्द से जूझ रहे अभिनेता फैंस परेशान

By Surendra Tiwari

Published on:

AMITABH BACHCHAN
---Advertisement---

बॉलीवुड के प्रसिद्ध कलाकार अमिताभ बच्चन को लेकर इन दोनों सोशल मीडिया में एक बुरी खबर निकलकर सामने आ रही है। दरअसल अभिनय के बाद बादशाह अमिताभ बच्चन दुनिया में आज के समय में एक्टिंग के मामले में हर किसी को पीछे छोड़ते हैं. लेकिन उनसे एक जुडी एक बुरी खबर निकलकर सामने आ रही है। दरअसल मेगा स्टार अमिताभ बच्चन एक बहुत ही भयंकर दर्द से जूझ रहे हैं।

जिसको जानने के बाद उनके फैंस काफी ज्यादा चिंतित होते हैं, कई सुपरहिट फिल्मों को देने वाले अमिताभ बच्चन इन दोनों एक बड़े ही बुरे दर्द से जूझ रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने दीदार, जहांगीर जैसे कई बेहतरीन फिल्में दी है और अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड में बादशाह माना जाता है।

जानिए क्या है वजह ?

अमिताभ बच्चन के इस दर्द की बात की जाए तो दरअसल आपको बता दे कुछ महीने पहले अमिताभ बच्चन को केबीसी पोस्ट करते हुए देखा गया था। जहां पर अमिताभ बच्चन जब एक बच्चे विराट के साथ सवाल जवाब कर रहे थे, उसे दौरान अमिताभ बच्चन के हाथों में एक पट्टी बंधी दिखाई दी थी। जिसके बाद फैंस काफी ज्यादा चिंतित दिखाई दिए फंस जाना चाहते थे कि आखिर अमिताभ बच्चन के साथ हुआ क्या है ? जिस वजह से उनके हाथों में पट्टी बंधी हो गया सामने आ चुकी है। अमिताभ बच्चन के हाथों में के कारण काफी ज्यादा दर्द था, इस वजह से उन्होंने वह पट्टी बंधी थी और बढ़ती उम्र की वजह से इन सभी दर्दों का अमिताभ बच्चन को झेलना पड़ रहा है। फैंस काफी ज्यादा अमिताभ बच्चन को ऐसा देखकर निराशा है और उनके जल्दी स्वस्थ होने की और सकुशल रहने की कामना कर रहे हैं।

---Advertisement---