Home राष्ट्रीय मध्य प्रदेश

छत्तीसगढ़ खेल IPL Updates बिजनेस ऑटोमोबाइल टैकनोलजी मनोरंजन #Trending Web Stories
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram

Elvish Yadav and Maxtern Fight Video: इंटरनेट में वायरल हुआ सागर ठाकुर को मरते हुए एलवीश यादव का वीडियो, #ArrestElvishYadav की उठी मांग

By Surendra Tiwari

Published on:

Elvish Yadav
---Advertisement---

भोजपुरी यूट्यूब और बिग बॉस ओट सीजन 2 के विजेता एलविश यादव हाल ही में फिर से सोशल मीडिया पर ट्रेडिंग आ गए हैं। दरअसल एलविश यादव ने हाल ही में एक मारपीट की है, जिसका मामला बड़ी तेजी से फैल रहा है। वही इस मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। बता दे की एलविश यादव के खिलाफ गुरुग्राम सेक्टर 53 पुलिस थाने में FIR भी दर्ज की जा चुकी है और लोग लगातार एलविश यादव को अरेस्ट करने की मन कर रहे हैं।

क्या है पूरा मामला ?

अगर पूरे मामले की बात की जाए तो सोशल मीडिया पर एलविश यादव के एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह मशहूर यूट्यूब सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न को मारते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो में एलविश अपने कई साथियों के साथ आते हैं और अचानक मारपीट शुरू कर देते हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो लगातार वायरल हो रहा है और एलविश के खिलाफ FIR भी दर्ज की जा चुकी है।

वीडियो में साफ तौर पर देखा जाता कि एलविश यादव अपने साथियों के साथ दूसरे युटुबर की पिटाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

खैर अभी वजह का तो पूरी तरह से खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन लोगों ने एलविश यादव को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया और उनके अरेस्ट करने की माग की गई है।

बता दे इससे पहले भी एलविश यादव कई बार ट्रेडिंग आ चुके हैं। इससे पहले उन्होंने एक व्यक्ति को तमाचा मार दिया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था और इस बार उन्होंने एक और कारनामा कर दिया है।

एलविश यादव के खिलाफ आईपीसी की धारा 149, 147, 323 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है और अभी लगातार उनके अरेस्ट होने की मांग उठ रही है।

---Advertisement---