Home राष्ट्रीय मध्य प्रदेश

छत्तीसगढ़ खेल IPL Updates बिजनेस ऑटोमोबाइल टैकनोलजी मनोरंजन #Trending Web Stories
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram

Khesari Lal Yadav ने खरीदी Land Rover Defender, करोड़ों रुपए कीमत जानकार रह जाएंगे हैरान

By Surendra Tiwari

Published on:

---Advertisement---

Khesari Lal Yadav:भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं हालांकि भी अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं परंतु इस बार सुर्खियों में बने रहने का कारण कुछ और है। उन्होंने अभी हाल ही दिनों में अपने फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है उन्होंने एक नई कार खरीदी है जिसकी कीमत करोड़ों रुपए से भी ज्यादा है।






अपने फैंस के साथ शेयर की खुशियां




खेसारी लाल अक्सर अपनी फिल्म और गाने को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं आए दिन फैंस के साथ अपनी एक ना एक खुशियां बांटते रहते हैं खेसारी लाल यादव ने 21 अगस्त को सोमवार को यानी इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो साझा करते हुए उन्होंने इस वीडियो में एक चमकती हुई कार पूजा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में उन्होंने वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि आप सब के प्यार से बढ़कर और कुछ नहीं है मेरे लिए आज ही का भी आप लोगों की ही वजह से है धन्यवाद।







पत्नी के साथ की पूजा




सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है इसमें भी अपनी पत्नी चंदा देवी और बच्चों के साथ पूजा करते हुए दिखाई दे रहे हैं इस वीडियो में खेसारी लाल के दोस्त भी साथ हैं और उनको बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि सिंगर के साथ वीडियो पर अब तक 9 लाख व्यूज पहुंच चुके हैं 2 लाख के ऊपर लाइक आ चुके हैं।





खेसारी लाल की नई कार की कीमत




अगर हम खेसारी लाल की इस नई ब्रांड चमकती हुई कर की कीमत की बात करें तो आप जरूर हैरान हो जाएंगे हालांकि सुपरस्टार के पास इससे पहले भी कई गाड़ियां मौजूद है अक्सर कुछ ना कुछ नया करते हुए दिखाई देते हैं उन्होंने SUV लैंड रोवर लग्जरी कर को खरीदा है जिसकी कीमत 2.5 करोड़ रुपये हैं।

---Advertisement---

Leave a Comment