Home राष्ट्रीय मध्य प्रदेश

छत्तीसगढ़ खेल IPL Updates बिजनेस ऑटोमोबाइल टैकनोलजी मनोरंजन #Trending Web Stories
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram

Nirahua और Amrapali Dubey फिर करेंगे शादी, डेट और तस्वीर आई सामने फटाफट जानिए मामला

By Surendra Tiwari

Published on:

---Advertisement---

Nirahua-Amrapali Dubey Again Marry in Mandap Movie Scene Come: मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और मशहूर भोजपुरी अभिनेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ को लेकर सोशल मीडिया में एक खबर बड़ी तेजी से रफ्तार ही पड़ रही है। दरअसल आपको बताने की असल में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की शादी नहीं हो रही बल्कि जल्दी आम्रपाली और निरहुआ की भोजपुरी फिल्म मंडप सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है। असली मामले ही है तो चलिए जानते हैं। आने वाली इस नई फिल्म ‘मंडप’ का पूर्ण मामला..


29 सितंबर को फिल्म को रिलीज किया गया

आपको बता देगी आज यानी 29 सितंबर को फिल्म को रिलीज किया गया है। इस फिल्म में एक बार फिर से निरहुआ और आम्रपाली दुबे शादी के बंधन में बंधन में दिखाई देने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही रिलीज किया गया था फिल्म का ट्रेलर काफी ज्यादा अच्छा था और इस वजह से फिल्म को देखने के लिए आम्रपाली और निरहुआ के फैंस बड़े उत्साहित है।

फिल्म काफी मनोरंजन वाली और दर्शकों को पसंद आने वाली है। फिल्म को आनंद सिंह ने निर्देशित किया है। वही इस फिल्म को आप घर परिवार के साथ देख सकते हैं। फिल्म में लोग संगीत का प्रयोग हुआ है, वही फिल्म में फिर से निरहुआ अमरपाली दुबे की जबरदस्त केमिस्ट्री दिखने वाली है।

---Advertisement---

Leave a Comment