Home राष्ट्रीय मध्य प्रदेश

छत्तीसगढ़ खेल IPL Updates बिजनेस ऑटोमोबाइल टैकनोलजी मनोरंजन #Trending Web Stories
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram

Bhojpuri Video: निरहुआ ने मोनालिसा संग किया रोमांस, पूरे इंटरनेट में छाया वीडियो

By Surendra Tiwari

Published on:

---Advertisement---

Jaydip R Chouhan, [8/30/2023 11:29 PM]

Bhojpuri Video: निरहुआ ने मोनालिसा संग किया रोमांस, पूरे इंटरनेट में छाया वीडियो

भोजपुर फिल्म इंडस्ट्री मोनालिसा के बिना अधूरी है। ऐक्टिंग के साथ साथ अपने कातिलाना अदाओं से मोनालिसा ने लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान बना चुकी है। वहीं निरहुआ यानी दिनेश लाल यादव को भोजपूरी फिल्मों के शाहरूख खान कहना गलत नहीं होगा। उनकी ऐक्टिंग और डांस के लाखों फैंस है। भोजपुरी फिल्मों में निरहुआ रोमेंटिक फिल्मों के लिए जाने जाते है और जब उनकी साथ भोजपूरी फिल्मों की हॉट सेंसेशन मोनालीसा हो तो फिर क्या कहना। इन दोनों की जोडी जभी साथ आती है इंटरनेट का तापमान गर्म हो जाता है।

पिछले कुछ समय से भोजपुरी गानों का ट्रैंड काफ़ी चल रहा है। उन्हें गानों मे से एक गाना इन दिनों काफ़ी वायरल हो रहा है। इस गाने मे निरहुआ मोनालिसा और आम्रपाली दुबे की केमेस्ट्री ने इस गाने को काफ़ी हिट बना दिया है। यह गाना निरहुआ की सुपरहिट फ़िल्म राजा बाबू से लिया हुवा है। निरहुआ इस गाने मे दो दो हसीनाओं के संग रोमांस करते नज़र आ रहे है।

गाने के अंदर बंद कमरे में पलंग पर बैठे हुए मोनालिसा निरहुआ का इंतजार कर रही है. इसके बाद निरहुआ भी मोनालिसा का हॉट अवतार देखकर खुद को रोक नहीं पाते है. इस गाने का नाम है माथा फेल हो गईल. इस वायरल गाने को अब तक 75 लाख लोगों ने देख लिया है. यहाँ हजारों की संख्या में लोगों ने इस गाने को लाइक किया है। बता दे यह गाना 15 दिसम्बर 2015 मे वेब म्यूजिक नाम के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया था।

---Advertisement---

Leave a Comment