Home राष्ट्रीय मध्य प्रदेश

छत्तीसगढ़ खेल IPL Updates बिजनेस ऑटोमोबाइल टैकनोलजी मनोरंजन #Trending Web Stories
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram

Ladki Ko Kaise Propose Kare: लड़कियों ऐसे लड़के होते है बहुत पसंद, खुद किया खुलासा

By Surendra Tiwari

Published on:

---Advertisement---

Ladki Ko Kaise Propose Kare: लड़कियों ऐसे लड़के होते है बहुत पसंद, खुद किया खुलासा

कहते है अगर दिल की बात सही तरीके से अगर कही जाये तो सामने वाले के दिल को छू जाती है। जी हा आज हमारे इस लेख दिल के मामले पर है। कही लोग ऐसे होते है जो अपने दिल की बात सामने वाले को बया ठीक से नहीं कर पाते है। सही तरीके के प्रपोज़ न करने के चक्कर मे वह रिजेक्ट हो जाते है। प्रपोज़ डे ऐसा दिन है जहा एक लड़का लड़की अपनी दिल की बात प्रपोज़ करके बया करते है।

प्यार करने वाले दो लोगो के लिए प्रपोज़ डे अपनी फीलिंग शेयर करने के लिए खास दिन होता है। कही लड़के प्रपोज़ करने मे माहिर होते है वही कुछ लड़के ठीक से प्रपोज़ नहीं कर पाते। अगर आप भी ठीक से प्रपोज़ नहीं कर पाते तो लड़कियों द्वारा बताये गए कुछ तरीके आपको जरूर से अपनाने चाइए। जिसे रिजेक्ट होने के चांस कम होंगे।

रोमांटिक प्रपोज़

जब हमने कही लड़कियों से पूछा तो उन्होने बताया के उन्हें रोमांटिक तरिके से किया हुआ प्रपोज़ ज्यादा पसंद है। उन्होंने बताया अगर सामने वाले के लिए उनके दिल मे फीलिंग सचि है तो एक रोमांटिक प्रपोज़ से वह उन्हें मना नहीं करेंगे और उनके प्रपोज़ को अपना लेगी। सिर्फ I Love You कहने की जगह कुछ रोमांटिक शायरी या पोयम का सहारा ले सकते हैं. इसके अलावा किसी कैफे या रोस्टोरेंट में जाकर रोमांटिक माहौल में उसे प्रपोज कर सकते हैं।

डेस्टिनेशन प्रपोज

अगर आप किसी को अपने दिल की बात बया करना चाहते है तो डेस्टिनेशन प्रपोज का सहारा ले सकते है। जिस के लिए आप जिसे प्रपोज़ करना चाहते उसे किसी खास जगह जाने का प्लान बना सकते है।

लव लेटर से करें बया अपनी दिल की बात

वैसे तो यह तरीका काफ़ी पुराना है लेकिन यह तरीका एक रोमांटिक तरीका हो सकता है। आप जिस लड़की को प्रपोज़ करना चाहते है उसके लिए आपकी सारी फीलिंग एक लेटर मे लिखें और उस लड़की को दे चाहे तो उसे पढ़ने का कहे या खुद पढ़ के अपने दिल की बात बया करें।

---Advertisement---

Leave a Comment