Home राष्ट्रीय मध्य प्रदेश

छत्तीसगढ़ खेल IPL Updates बिजनेस ऑटोमोबाइल टैकनोलजी मनोरंजन #Trending Web Stories
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram

IMD Rain Alert: मौसम विभाग ने 50 से अधिक शहरों में भारी बारिश की चेतवानी जारी, जाने आज के मौसम का हाल

By Surendra Tiwari

Published on:

---Advertisement---

नई दिल्ली। मौनसून ने हर राज्य में दस्तक दे दी है। कहीं तेज बारिश हो रही है, तो वही कहीं पर हल्की फुल्की बारिश हो रही है। ऐसे में देशभर में मौसम का मिजाज बदला-बदला सा नजर आ रहा है। मौसम विभाग ने कई राज्यों में बारिश की चेतावनी जारी की है। जिसके साथ ही कही बादल छाएं रहेगें तो कही हल्की फुल्की से तेज बारिश हो सकती है।

दिल्ली, यूपी में बारिश

मौसम विभाग ने बताया यूपी में जिससे चिलचिलाती धूप से राहत मिली है। मौसम विभाग कि माने तो अगले कुछ दिनों दिल्ली का मौसम ऐसा ही बना रहेंगा वही आईएमडी ने दिल्ली में पांच जुलाई तक बारिश की संभावना जताई है।

महाराष्ट्र में भारी बारिश

मौसम विभाग ने महाराष्ट्र में दो जुलाई तक भारी बारिश होगी। साथ ही उन्होने कहा कि तीन और चार जुलाई को आकाशीय बिजली गिरने के साथ भारी बारिश होगी।

कर्नाटक में बारिश

मौसम विभाग ने बताया कि तीन जुलाई तक कर्नाटक में हल्की बारिश के साथ बादल छाए रहेंगे। उन्होंने चार और पांच जुलाई के लिए कर्नाटक में अकाशीय बिजली गिरने की चेतावनी जारी की है।

गुजरात में भी बारिश

भारतीय मौसम विभाग ने बताया कि गुजरात में तीन जुलाई तक हल्की बारिश हो सकती है और साथ ही आसमान में बादल छाए रहेंगे। उन्होंने गुजरात में चार और पांच जुलाई को भारी बारिश की चेतावनी जारी की है।

तेलंगाना का मौसम

मौसम विभाग कि माने तो, तेलंगाना राज्य के कई हिस्सों में तीन जुलाई तक बादल छाए रहेंगे। इस दौरान हल्की बारिश होने की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि चार और पांच जुलाई को तेलंगाना के कई जिलों में भारी बारिश हो सकती है।

---Advertisement---

Leave a Comment