Home राष्ट्रीय मध्य प्रदेश

छत्तीसगढ़ खेल IPL Updates बिजनेस ऑटोमोबाइल टैकनोलजी मनोरंजन #Trending Web Stories
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram

Weather Update Today : मुंबई से लेकर बिहार तक आज होगी भारी बारिश, गुजरात और उत्तर प्रदेश में भी गरजेंगे पूरे दिन बादल

By Surendra Tiwari

Published on:

---Advertisement---

Today Rain Alert: आईएमडी रिपोर्ट के अनुसार हिमाचल प्रदेश से लेकर उत्तराखंड तक आज भारी बारिश होने की पूर्ण संभावना है इसके अलावा पंजाब में 25 से लेकर 27 जुलाई तक मूलाधार बारिश का असर देखा जा सकता है।

मौसम विभाग एक रिपोर्ट के अनुसार गुजरात से लेकर मुंबई में आज मूसलाधार बारिश हो सकती है गुजरात में भारी बारिश के कारण जनजीवन रुक सा गया है अहमदाबाद सहित कई राज्यों में मानसून वाली बारिश के चलते इसे इलाकों में पानी एकत्र हो गया है। मौसम विभाग आईएमटी द्वारा ताजा रिपोर्ट के मुताबिक मध्यप्रदेश राजस्थान गुजरात के कई क्षेत्रों में आज भारी बारिश होने की संभावना है बंगाल की खाड़ी के साथ-साथ आंध्रप्रदेश और उड़ीसा पर 24 जुलाई तक करीब 24 घंटे में इसके आसपास के राज्यों में भारी बारिश की संभावना है।

मौसम विभाग की एक रिपोर्ट के अनुसार हिमाचल प्रदेश उत्तराखंड में 23 जुलाई को भारी बारिश होने की संभावना है। इसके अलावा पंजाब में 25 से लेकर 27 जुलाई तक मूसलाधार बारिश होने का पूरा असर देखा जा सकता है हरियाणा छत्तीसगढ़ में अभी बारिश हो रही है। इन दिनों राज्यों के लिए 24 से 27 जुलाई तक बादल करते रहेंगे जहां उत्तर प्रदेश की बात करें तो 24 और 25 जुलाई को भी यहां बारिश होने की संभावना है। रिपोर्ट में कहा गया गुजरात 23 से 24 जुलाई तक के लिए अलग-अलग क्षेत्रों में भारी बारिश होनें कि पुन संभावना बताई जा रही है। गुजरात के सौराष्ट्र कच्छ के लिए यह अलर्ट भी जारी किया है।

तेलंगाना आंध्र प्रदेश तमिलनाडु एवं कर्नाटक में 23 जुलाई से लेकर 27 जुलाई तक अलग-अलग क्षेत्रों में भारी बारिश की विहा समाना जताई गई। IMD की रिपोर्ट की मुताबिक बिहार के बारे में अभी तक कोई पूक्ता जानकारी नहीं जी गई। पश्चिम बंगाल ओडिशा में 23 और 24 जुलाई को बादल गरजने की पूंछ संभावनाएं।

---Advertisement---

Leave a Comment