Home राष्ट्रीय मध्य प्रदेश

छत्तीसगढ़ खेल IPL Updates बिजनेस ऑटोमोबाइल टैकनोलजी मनोरंजन #Trending Web Stories
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram

TMC सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने किया 24 करोड़ का घोटाला ? ED के पास पहुंच मामला

By Surendra Tiwari

Published on:

---Advertisement---

भाजपा नेता ने नुसरत जहां की खिलाफ 24 करोड़ रुपये भ्रष्टाचार का आरोप लगाया हैं। नुसरत जहां से जब पूछा गया तो उन्होंने कहा मैं भी इस पर कोई टीका टिप्पणी नहीं करना चाहती पहले मैं अपने वकीलों से बात करना चाहती हूं फिर मैं उसके बाद कोई जवाब दूंगी।





अभिनेत्री नुसरत जहां पश्चिम बंगाल तृणमूल कांग्रेस से सांसद है उनके खिलाफ 24 करोड़ का धोखाधड़ी आरोप मामला दर्ज कराया उनके खिलाफ आरोप लगाते हुए भाजपा नेता शंकुदेब ने कहा कि नुसरत की कंपनी ने फ्लैट देने का वादा किया था।












परंतु वे लोगों का पैसा लेकर बैठ गई अभी तक लोगों को उनका फ्लैट उपलब्ध नहीं हुआ शंकुदेब ने ईडी के पास मामला दर्ज कराया आरोप लगाया और वही इस संबंध में नुसरत से कहा कि मैं अभी इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहती पहले मैं अपने वकीलों से बातचीत करके फिर इस पर कोई टीका टिप्पणी करूंगी या फिर से कह दूंगी उनका कहना है कि कानूनी तरीके से किसी के पास शिकायत दर्ज की गई है। परंतु उनके वकीलों के पास पर के बाद ही कोई आगे की कार्रवाई होगी।







2014 में 429 लोगों से फ्लैट के नाम पर वसूले गए थे पैसे




शंकुदेब ने जानकारी रोड की एक कंपनी के संयुक्त निर्देशक हैं हालांकि संस्था ने 2014 में कुल 429 लोगों से 5 लाख 55 हजार जमा किये थे इसके बाद से उन्होंने राजाहाट में हिडको कार्यकाल के पास हर एक लिए 3 बीएचके का फ्लैट देने का वादा किया था। परंतु 3 साल के बाद भी फ्लैट देने का वादा करते हुए अभी तक किसी को फ्लैट नहीं मिला.और अब लागभाग 2023 भी खत्म होने वाला लेकिन अभी तक किसी को फ्लैट नहीं मिला है।

---Advertisement---

Leave a Comment