Home राष्ट्रीय मध्य प्रदेश

छत्तीसगढ़ खेल IPL Updates बिजनेस ऑटोमोबाइल टैकनोलजी मनोरंजन #Trending Web Stories
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram

Honda Hornet 2.0 हुई लांच 200cc इंजन, किलर लुक और फीचर्स ने KTM की बजाई बैंड

By Surendra Tiwari

Published on:

---Advertisement---

Honda Hornet 2.0 Launch Price Features and More Details: Honda लगातार अपनी पुरानी बाइक को अपग्रेड कर रहा है और सभी बाइक के नए नए वर्जन को लॉन्च कर रहा है। इस बार होंडा ने अपनी एक और पुरानी स्पोर्टी बाइक को अपग्रेड करके दोबारा लॉन्च कर दिया है। होंडा ने अपनी इस नई बाइक का नाम Honda Hornet 2.0 रखा है और लॉन्च कर दिया है। बाइक के इस नए मॉडल के अगर लुक की बात करे तो इसका नया लुक काफी अच्छा है और बहुत ही बाडिया इंजन के साथ अच्छा माइलेज मिल रहा है।

Honda Hornet 2.0 के फीचर्स की अगर बात करे तो इस बाइक में आपको काफी अच्छे और दमदार फीचर्स मिलने वाले है। बाइक का स्पोर्टी लुक लोगों की पहली पसंद बनी हुई है। बाइक में आपको अलॉय टायर और हैंडलेप जैसे कई बड़ियां और दमदार फीचर्स मिल रहे है। चलिए बाइक से जुड़े और फीचर्स के बारे में आपको बता देते है..


200cc का पावरफुल इंजन

Honda Hornet के अधिक फीचर्स की अगर हम बात करें तो बाइक में आपको आगे और पीछे डिस्क ब्रेक मिलने वाला है। इसके अलावा आपको 200cc का पावरफुल इंजन देखने को मिलने वाले है। बाइक में 4 स्ट्रोक एक सिलेंडर इंजन मिलने वाले है। साथ बीएस 6 इंजन आपको मिलता है। बाइक में 15.9 एनएस का टॉर्क बाइक के द्वारा जनरेट होता है। बाइक की परफॉमेंस की बात करे तो बाइक एक दम स्पोर्ट और काफी अच्छी है। Honda Hornet 2.0 के कीमत की अगर बात करे तो बाइक की कीमत 1,39,000 रुपए है। वही ऑन रोड आपको 1,50,000 रुपए तक मिलेगी।

---Advertisement---

Leave a Comment