Home राष्ट्रीय मध्य प्रदेश

छत्तीसगढ़ खेल IPL Updates बिजनेस ऑटोमोबाइल टैकनोलजी मनोरंजन #Trending Web Stories
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram

आज से आपको मैं आजाद करती हूं…पति के मोबाइल में मैसेज भेजकर नवब्याहता ने मौत को गले लगाया

By Surendra Tiwari

Published on:

---Advertisement---

रीवा. आपकी जिंदगी में आने के लिए मैं माफी चाहती हूं, आज से आपको मैं आजाद करती हूं…। सुबह के करीब चार बजे पति के मोबाइल में मैसेज भेजकर नवब्याहता ने मौत को गले लगा लिया। सुबह काफी देर तक जब महिला के कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो परिजना उसे जगाने के लिए पहुंचे। कमरे अंदर फंदे में उसका लटकता हुआ शव देखकर उनके होश उड़ गए। उसकी महीनेभर पहले शादी हुई थी, अभी मेहंदी का रंग भी नहीं उतरा था। घटना से पूरा परिवार गहरे सदमे में है। पुलिस घटना के बाद सामने आए तथ्यों के आधार पर जांच कर रही है।

शादी के बाद दूसरी बार आई थी ससुराल
घटना सिरमौर थाने के नादा गांव की है, यहां की निवासी पंचवती साहू पति इंूद्रजीत 21 वर्ष ने रविवार को यह आत्मघाती कदम उठाया। उसकी शादी करीब एक महीने पहले हुई थी और शादी के बाद वह दूसरी बार 24 जून को ससुराल आई थी। शादी के महज कुछ दिनों के बाद ही महिला द्वारा उठाए गए इस कदम से पूरा परिवार सकते में है। इस दौरान एसडीओपी नवीन तिवारी व सीन ऑफ क्राइम यूनिट के वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी डॉ. आरपी शुक्ला ने भी टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस की सूचना पर मायके पक्ष के लोग भी आ गए। प्रारंभिक जांच में महिला द्वारा उठा गए इस कदम के कारण सामने नहीं आए है। पुलिस ने मर्ग कायम कर घटना की जांच में जुटी है।

मुंबई में रहता है पति
महिला शादी के दूसरी बार 24 को ससुराल आई थी, लेकिन उसके एक दिन पहले ही 23 जून को पति मुंबई चला गया था जहां वह पढ़ाई करता है। जिससे आशंका जताई जा रही है कि पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर अनबन थी, जिसके कारण महिला ने यह आत्मघाती कदम उठाया है। पति सोमवार तक गांव पहुंच जाएगा, जिससे पूछताछ के बाद कुछ जानकारी सामने आएगी।

---Advertisement---

Leave a Comment