Home राष्ट्रीय मध्य प्रदेश

छत्तीसगढ़ खेल IPL Updates बिजनेस ऑटोमोबाइल टैकनोलजी मनोरंजन #Trending Web Stories
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram

International kissing Day 2023: आज है इंटरनेशनल किसिंग डे, भेजे अपने लव पार्टनर को ये रोमांटिक कोट्स

By Surendra Tiwari

Published on:

---Advertisement---

International kissing Day: हर साल 6 जुलाई को इंटरनेशनल किसिंग डे को मनाया जाता है इस दिन दुनिया भर के कई देशों में अनौपचारिक आवश्यक के रूप में भी मनाया जाता है इंटर नेशनल किसिंग डे को वर्ल्ड किसिंग डे के नाम से भी जाना जाता है।

हर वर्ष 6 जुलाई को इंटरनेशनल किसिंग डे मनाया जाता है इस दिन को दुनिया भर के कई देशों में अनौपचारिक अवकाश के रूप में भी से बनाया जाता है। इंटरनेशनल किसिंग डे किसी के कार्य को समर्पित करता है जो अक्सर प्यार स्नेह और जुनून की भावनाओं को एकत्र करता है। इंटरनेशनल कि संडे को वर्ल्ड किसिंग डे के नाम से भी जाना जाता है।

फिलहाल किस डे से काफी अलग है जो फरवरी में वैलेंटाइन डे के अवसर पर मनाया जाता है उससे यह काफी ज्यादा लगे इंटरनेशनल किस डे का सटीक इतिहास अज्ञात है फिलहाल कुछ लोग का मानना है कि पहला किस डे प्यार और स्नेह के पति के रूप में यूनाइटेड किंगडम यूपी में स्थापित हुआ था 2023 के अवसर पर हमने आपके लिए कुछ कोट्स लेकर आए हैं। जिसे आप जानना जरूर जाएंगे।

जब आती है तुम्हारी याद तो करके आंखें बंद तुम्हें मिस करता हूं मुलाकात तो हो होती रहती है परंतु ख्याल लो मैं किस कर लेता हूं हैप्पी इंटरनेशनल किसिंग डे 2023, कुछ ऐसे मेरे होठो तेरे होठों को छू जाएंगे देखो जहां बस हमेशा तेरी ही तस्वीर नजर आएंगी वो हो जाए हमारा रिश्ता कुछ ऐसा फोटो के साथ हमारा दिल भी जुड़ जाए ।

---Advertisement---

Leave a Comment