Home राष्ट्रीय मध्य प्रदेश

छत्तीसगढ़ खेल IPL Updates बिजनेस ऑटोमोबाइल टैकनोलजी मनोरंजन #Trending Web Stories
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram

पांच वर्ष में बदल देंगे REWA की तस्वीर : सीएम शिवराज ने निकाला रोड शो

By Surendra Tiwari

Published on:

---Advertisement---

रीवा. भाजपा महापौर की सीट किसी भी कीमत पर हाथ से नहीं जाने देना चाहिती, यही कारण है कि सीएम शिवराज सिंह सप्ताह भर में दो बार रीवा में डेरा डाला। चुनाव में पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने आए मुख्यमंत्री ने रोड शो किया। जहां उनके स्वागत में बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता व आम लोग पहुंचे। करीब घंटे भर के रोड शो में मुख्यमंत्री ने महापौर प्रत्याशी प्रबोध ब्यास और सभी पार्षद प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश की। मुख्यमंत्री ने कहा कि रीवा के विकास के लिए पहले भी बहुत काम किया है और आगे भी संकल्पित हूं। उन्होंने कहा रीवा को औद्योगिक शहर बनाएंगे। एयरपोर्ट का निर्माण हो रहा है। यदि पहले रीवा की एयर कनेक्टिविटी देशभर से होती, तो उद्योगपति आते और निवेश करते। अब रीवा का विकास तेज गति से होगा। रीवा शहर में गगनचुंबी इमारतों के साथ ही गरीबों के लिए भी स्थान होगा। गरीबों को मुफ्त राशन हो या स्ट्रीट वेंडर्स को लोन, हम सभी के कल्याण और रीवा के विकास के लिए संकल्पित हैं।

पांच वर्ष में बदल देंगे रीवा की तस्वीर
भाजपा के प्रत्याशियों को वोट देने की अपील करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि रीवा के लोगों ने एक बार फिर आशीर्वाद दिया तो अगले 5 वर्ष में रीवा की तस्वीर बदल जाएगी, विकास के इतने काम हो जाएंगे कि देशभर के लोग कहेंगे कि शहर हो तो रीवा जैसा। मुख्यमंत्री ने कहा कि रीवा वासियों को भरोसा दिलाता हूं कि रीवा देश के सबसे सुंदर और अच्छे शहरों में अग्रणी होगा।

रोड शो के समय में हुई कटौती
मुख्यमंत्री के रोड शो के लिए करीब ढाई घंटे का समय तय था। निर्धारित समय से करीब पौने दो घंटे देरी से सीएम रीवा पहुंचे। सिरमौर चौराहे से रोड शो सुबह ११ बजे से शुरू होना था लेकिन मुख्यमंत्री करीब १२.४५ बजे पहुंचे। इस वजह से रोड शो का निर्धारित समय पर समाप्त करने के लिए इसमें डेढ़ घंटे की कटौती की गई और अपने निर्धारित समय अनुसार करीब डेढ़ बजे जय स्तंभ चौक के पास रोड शो का समापन हुआ। शहर के विभिन्न संगठनों द्वारा मुख्यमंत्री का रोड शो के दौरान स्वागत किया गया। सिरमौर चौराहे में स्वागत के लिए भाजपा के सभी प्रमुख नेता और कार्यकर्ता पहुंचे थे।

---Advertisement---

Leave a Comment