Home राष्ट्रीय मध्य प्रदेश

छत्तीसगढ़ खेल IPL Updates बिजनेस ऑटोमोबाइल टैकनोलजी मनोरंजन #Trending Web Stories
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram

मैहर ट्रामा सेंटर का लोकार्पण रूका, भाजपा विधायक और सांसद भिड़े

By Surendra Tiwari

Published on:

---Advertisement---

रीवा. प्रसिद्ध तीर्थ स्थान मैहर में रविवार को सिविल अस्पताल स्थित ट्रामा सेंटर का लोकार्यपण अचानक भाजपा सांसद गणेश सिंह के फोन आने के बाद प्रशासनिक अधिकारियों ने रोक दिया है. अब इस ट्रामा सेंटर का लोकार्पण प्रशासनिक अधिकारी मंत्री के आगमन पर होने की बात कह रहे हैं. इसे लेकर भाजपा मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी ने इस पर गहरी आपत्ति जताई है. उन्होंने इस मामले में सांसद पर तीखा हमला करते हुए कहा कि वह जानबूझकर लोकार्पण टाल रहे हैं, जबकि ट्रामा सेंटर का निर्माण राज्य सरकार के द्वारा काराया जा रहा है. उन्होंने सांसद को चेतावनी देते हुए कहा कि सांसद के द्वारा सतना जिले में कोई भी बडे कार्य स्वीकृत नहीं कराये गए हैं. इसके बावजूद वह लोकार्पण के लिए दबाव बना रहे हैं. इस मामले की शिकायत भी वह मुख्यमंत्री सें करेंगे. वहीं भाजपा विधायक ने चुनौती देते हुए कहा कि सांसद के इस व्यवहार से उनको मैहर के अंदर घुसने तक नहीं दिया जायेगा. इसका वीडियों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. बता दें की भाजपा मैहर विधायक लगातार भाजपा अपनी ही सरकार व संगठन के विरूद्ध सवाल खडे करते रहें हैं. चुनावी साल होने के कारण भाजपा को विधायक व सांसद के बीच चल इस राजनीतिक जंग के कारण पार्टी को काफी नुकशान उठाना पड. सकता है.



इसके पहले मैहर विधायक ने विंध्य प्रदेश गठन को लेकर पार्टी की अलग गाइड लाइन से अलग बयान देते हुए प्रत्याशी चुनाव में उतारने की बात कही थी. इतना ही नहीं भाजपा सांसद व विधायक के बीच आपसी खींचतान के कई मामले भी सामने आए थे. इस पर पार्टी के पदाधिकारियों ने विधायक व सांसद सामन्जस बैठाने का काम किया था. लेकिन दोनों के बीच खाईं बढती जा रही है.

लम्बे समय से रूका हुआ है लोकार्पण विधायक नारायण त्रिपाठी ने आरोप लगाया कि मैहर में ट्रामा सेंटर का निर्माण काफी समय पहले से हो पूरा हो चुका है लेकिन इसका लोकार्पण नहीं होने के कारण लोगों को इसका लाभ नहीं मिल पाता है. जबकि मैहर में तीन बडी सीमेंट फैक्ट्रियों में हजारों मजदूर काम करते हैं इन फैक्ट्रियों में आए दिन हादसे होते रहते हैं. इसके अलावा नेशनल हाईवे में आए दिन सड्क हादसे होते रहते हैं. जिसकी वजह से मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी लगातार ट्रामा सेंटर के शुभारंभ की मांग करते आ रहे हैं जिस सांसद द्वारा राजनीति दांवपेंच लगाकर ट्रामासेंटर के लोकार्पण पर रोक लगा देते हैं. सांसद के इस व्यवहार के कारण मैहर विधायक ने नाराजगी व्यक्त करते हुए सांसद मैहर में नहीं घुसने देने की चुनौती भी दी है.


---Advertisement---

Leave a Comment