Home राष्ट्रीय मध्य प्रदेश

छत्तीसगढ़ खेल IPL Updates बिजनेस ऑटोमोबाइल टैकनोलजी मनोरंजन #Trending Web Stories
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram

Madhya Pradesh: महिला ने थाने में उतारी TI की आरती: एक केस में कार्रवाई नहीं होने पर जताया विरोध; पुलिस पर बदसलूकी का आरोप

By Surendra Tiwari

Published on:

---Advertisement---

Madhya Pradesh: रीवा के कोतवाली थाने में अजब नजारा दिखा। यहां एक महिला आरती का थाल सजाकर पहुंची और टीआई की आरती उतारने लगी। इस दौरान टीआई ने उसे रोकने की कोशिश भी की। दरअसल, ये महिला एक केस में कार्रवाई नहीं होने से नाराज है और आरती उतारकर अपना विरोध जता रही है। ये घटना चार दिन पुरानी बताई जा रही है। जिसका वीडियो मंगलवार को सामने आया।

महिला ने पुलिस पर लगाया दुर्व्यवहार का आरोप
महिला का नाम अनुराधा सोनी है। वह दोनों बेटियों और पति कुलदीप सोनी के साथ थाने पहुंची थी। उसने पुलिस पर बदसलूकी का आरोप लगाया है। हालांकि थाना प्रभारी जेपी पटेल ने आरोपों से इंकार किया है।

महिला के पति कुलदीप सोनी ने बताया- मैं रीवा में ज्वेलरी की फर्म चलाता हूं। मेरे एक कर्मचारी ने अपने भाई के साथ मिलकर 20 किलो चांदी की हेरफेर की है। इसे लेकर मैंने 2 जनवरी को एएसपी को आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की थी। लेकिन, कई दिनों तक केस दर्ज नहीं किया गया।

कुलदीप सोनी ने बताया कि 28 जनवरी को आरोपी अर्पित सोनी और मुकेश सोनी के खिलाफ धारा 408 के तहत केस दर्ज किया गया। लेकिन, उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई।

अनुराधा सोनी अपने पति और दो बच्चों के साथ आरती का थाल लेकर कोतवाली थाने पहुंची थी। टीआई जेपी पटेल को माला पहनाने लगे, तो उन्होंने रोकने की कोशिश की। अनुराधा सोनी अपने पति और दो बच्चों के साथ आरती का थाल लेकर कोतवाली थाने पहुंची थी। टीआई जेपी पटेल को माला पहनाने लगे, तो उन्होंने रोकने की कोशिश की।

महिला बोली- आठ घंटे तक थाने में बिठाए रखा
अनुराधा सोनी के मुताबिक चार दिन पहले मैं, पति और दो जुड़वां बच्चियों के साथ थाने पहुंची थी। मैंने टीआई की आरती उतारी, उस दौरान वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने हमारे साथ बदसलूकी की। दोपहर 12 बजे से रात 8.30 बजे तक थाने में बिठाए रखा। दोनों बेटियां भूखी थीं, लेकिन वहां मौजूद किसी ने हमारी बात नहीं सुनी।’

थाना प्रभारी बोले- कोई दुर्व्यवहार नहीं किया
थाना प्रभारी जेपी पटेल ने कहा कि इस मामले में केस दर्ज कर लिया था। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। पुलिस के पास ऐसे ढेरों मामले होते हैं, जिनमें कार्रवाई का प्रयास करती है। कुछ में सफलता नहीं मिल पाती। दोनों पति-पत्नी थाने में बिना पूर्व सूचना के आरती की थाल लेकर पहुंच गए। आरोप निराधार हैं। उनके साथ कोई दुर्व्यवहार नहीं किया।

---Advertisement---