Home राष्ट्रीय मध्य प्रदेश

छत्तीसगढ़ खेल IPL Updates बिजनेस ऑटोमोबाइल टैकनोलजी मनोरंजन #Trending Web Stories
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram

Love Ishq: प्यार का इस कदर परमान! प्रेमिका से मिलने के लिए पूरे गांव की बिजली काट देता था प्रेमी

By Surendra Tiwari

Published on:

---Advertisement---

पूरे गांव की बत्ती गुल करके मिला करते थे प्रेमी और प्रेमिका रात होते ही पूरे गांव की बत्ती गुल करके मिलती थी युवती अपने बॉयफ्रेंड से।

अगर हम आपको कहीं की इस उमस भरी गर्मी में बिना लाइट के बिना कूलर के आपको सोना हो तो आपको कैसा लगेगा आपको यह सुनकर बेहद गुस्सा आएगा कि आखिर लाइट गई कैसे अगर आपके गली मोहल्ले या आपके क्षेत्र में लाइट चली जाती है तो आप तुरंत बिजली विभाग में फोन करते हैं। कुछ ऐसा ही मामला बिहार से सामने आया है. बॉयफ्रेंड से मिलने के लिए लड़की अपने पूरे गांव की बिजली गुल कर देती थी इस वजह से उमस भरी गर्मी मैं गांव वाले बेचैन रहने लगे।

इसके बाद गांव के कुछ लड़कों ने लाइट जाने के बाद पता लगाया कि आखिर यह पूरा माजरा क्या है तो इसकी बाद तखत पर बैठे गांव वालों ने 1 दिन अंधेरे में प्रेमी और प्रेमिका को धर दबोचा बिहार के बेतिया से यह आश्चर्यजनक मामला सामने आया है।

जिसके नौतन में प्रीति नाम की एक लड़की और आशिक से मिलने के लिए अपने पूरे गांव की बत्ती को गुल कर दे दी थी पावर सप्लाई को ही काट देती थी बार-बार बिजली गुल होने की समस्या से गांव को काफी समस्या का सामना करना पड़ता था।

गांव वाले इस समस्या से काफी ज्यादा परेशान हो चुके थे इसी बीच एक दिन बाहर ही लड़का जब गांव में प्रवेश किया तो उसकी प्रेमिका ने फिर से बत्ती काट दी परंतु मौके पर ही तखत पर बैठे गांव वालों ने रात के अंधेरे में प्रेमी युगल को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया जिसके बाद से जमकर उसकी धुनाई की।

---Advertisement---

Leave a Comment