Home राष्ट्रीय मध्य प्रदेश

छत्तीसगढ़ खेल IPL Updates बिजनेस ऑटोमोबाइल टैकनोलजी मनोरंजन #Trending Web Stories
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram

World Cup 2023 Eng vs SA Live Update: इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के बीच होगी कांटे की टक्कर, कौन होगा आज का विजेता

By Surendra Tiwari

Published on:

---Advertisement---

World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 में सारी टीम में जबरदस्त प्लेटफार्म में नजर आ रही है ऐसे में आज दो धुरंधर टीमों के बीच मुकाबला खेला जाना है एक तरफ इंग्लैंड दूसरी और साउथ अफ्रीका आइए जाने कौन मारेगा आज की बाजी।

वर्ल्ड कप 2023 में सभी टीम बेहतरीन लाइन में नजर आ रही है टीमों ने अपना खाता भी खोल लिया है तो कहीं कुछ टीम ऐसी भी हैं जिन्होंने अभी तक जीत का स्वाद भी नहीं चखा है आज ऐसे में इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका आमने-सामने होंगे यह मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मुकाबला खेला जाएगा दोनों ही टीम में अपने पिछले मैच में उलट फैर का सामना करके आई है।

ऐसे में मुंबई में इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका की टीम में आमने-सामने होगी और और दो नीति में इस मैच में जीत के इरादे से उतरेंगे विश्व कप में सर्वाधिक स्कोर पांच विकेट पर 428 रन का रिकॉर्ड बनाने के बाद दक्षिण अफ्रीका को धर्मशाला में बरबादित मैच में नीदरलैंड ने हराकर उलट फिर कर दिया था.

यह इस विश्व कप में दक्षिण अफ्रीका की पहली हार थी और वहीं इसी बीच इंग्लैंड को दिल्ली में अफगानिस्तान ने भी हराया है आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के इतिहास में इंग्लैंड का साउथ अफ्रीका के खिलाफ पालड़ा हमेशा से भारी रहा है।

ऐसे में इंग्लैंड चार बार तो अफ्रीका ने तीन बार मैच जीते हैं वहीं इस बार दोनों ही टीमों पर कड़ी नजर रहेगी। हालांकि 2007 के बाद इंग्लैंड विश्व कप में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अभी तक नहीं आ रही है बेन स्टॉक आज विश्व कप 2023 का अपना पहला मैच खेल सकते हैं.

विश्व कप में इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के बीच हमेशा से ही कांटे का मुकाबला देखा गया है दोनों के बीच एक जबरदस्त रोमांस पैदा होता है। ऐसे में कुल साथ मैच दोनों टीमों ने आपस में खेले हैं जिसमें चार में इंग्लैंड ने जीत दर्ज की है तो दक्षिण अफ्रीका ने तीन मुकाबले में आज फैंस वही देखने को बेकार है कि आज किसके सर जीत का ताज सजेगा।

---Advertisement---

Leave a Comment