Home राष्ट्रीय मध्य प्रदेश

छत्तीसगढ़ खेल IPL Updates बिजनेस ऑटोमोबाइल टैकनोलजी मनोरंजन #Trending Web Stories
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram

IPL 2024 Punjab Vs Rajasthan Aaj Ka Match Kaun Jitegaa: पंजाब किंग्स बनाम राजस्थान रॉयल्स जानिए कौन जीतेगा आज का मैच ?

By Surendra Tiwari

Published on:

IPL 2024
---Advertisement---

IPL 2024 Punjab Vs Rajasthan Aaj Ka Match Kaun Jitegaa: आईपीएल 2024 का आज 26 में मुकाबला खेला जाना है, आईपीएल 2024 के 26 में मुकाबले में पंजाब किंग्स के सामने राजस्थान रॉयल्स खड़ी होने वाली है।

राजस्थान रॉयल्स इन दिनों काफी अच्छे फॉर्म में चल रही है, उन्होंने पांच मुकाबले में अपने चार मुकाबले जीते हैं और महज एक मुकाबला हारा है।

पिछले चार मैच से लगातार जीत हासिल कर चुकी राजस्थान रॉयल और पिछला मैच जीत चुकी पंजाब किंग से सामने खड़ी होने वाली है।

पंजाब किंग्स ने अपने पांच मुकाबले में महज दो मुकाबले जीते हैं और तीन हार के साथ आठवें नंबर पर है। वही राजस्थान रॉयल्स अभी भी पहले नंबर पर बरकरार है।

सोशल मीडिया में लोग सबसे ज्यादा यह जानना चाह रहे हैं कि आज के मैच में आखिर जीतेगा कौन ? तो सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक आईपीएल 2024 में दोनों टीम के परफॉर्मेंस जो चल रहा है।

IPL 2024 Punjab Vs Rajasthan Aaj Ka Match Kaun Jitegaa

उसे हिसाब से राजस्थान रॉयल्स की जीत के आसार ज्यादा लग रहे हैं। माना जाए तो कुछ रिपोर्ट से मुताबिक 55 प्रतिशत से अधिक चांसेस राजस्थान रॉयल्स के जीतने के वही 40% के आसपास पंजाब किंग्स के जीतने के आसार लग रहे हैं।

पंजाब किंग्स की कप्तानी शिखर धवन के पास है। वहीं राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी बल्लेबाज और विकेटकीपर संजू सैमसंग कर रहे हैं। संजू इस नए साल अपनी कप्तानी से काफी ज्यादा फैंस का मन भा रहे है और अपनी बल्लेबाजी से भी सबका दिल जीता है।

 

---Advertisement---