Home राष्ट्रीय मध्य प्रदेश

छत्तीसगढ़ खेल IPL Updates बिजनेस ऑटोमोबाइल टैकनोलजी मनोरंजन #Trending Web Stories
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram

World Cup 2023: ऑस्ट्रेलिया से हारने के बाद बढ़ गई है पाकिस्तान की मुश्किलें, प्वाइंट्स टेबल में मचा है घमासान

By Surendra Tiwari

Published on:

---Advertisement---

ODI World Cup 2023: विश्व कप में सभी टीमें धुआंधार प्रदर्शन कर रही हैं ऐसे में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को शुक्रवार को 62 रनों से हराकर प्वाइंट्स टेबल में उथल-पुथल सी मचा दी है दरार चली समय जो ऑस्ट्रेलिया टॉप फाइव में नहीं थी अब वह टॉप 4 में अपनी जगह पक्की कर रही है ऐसे में पाकिस्तान की मुश्किलें बढ़ गई है।

वर्ल्ड कप 2023 में सभी टीम में धुआंधार प्रदर्शन कर रहे हैं ऐसे में शुक्रवार को खेल गया 18वें मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को हराकर प्वाइंट्स टेबल में उथल-पुथल मचा दी है फिलहाल एक समय ऐसा था कि ऑस्ट्रेलिया का टॉप फाइव में नामोनिशान नहीं था अब ऑस्ट्रेलिया टॉप 4 में अपनी जगह पक्की करते हुए दिखाई दे रही है।

ऑस्ट्रेलिया ने लगातार दो जीत के साथ तहलका मचा दिया है। और पूरी प्वाइंट्स टेबल को बदल दिया है। ऑस्ट्रेलिया आप चार मैच में दो मैच जीत चुकी है दो मैच में उसे हार का सामना करना पड़ा था हालांकि उसके पास चार अंक मौजूद है और रन रेट 0.193 उपलब्ध है पाकिस्तान को इसी बीच बड़ा नुकसान हुआ है पॉइंट्स टेबल में पांचवें नंबर पर पहुंच गई है पाकिस्तान की अब टेंशन बढ़ गई है।

और वहीं इसके अलावा टॉप पर न्यूजीलैंड की टीम मौजूद है हालांकि न्यूजीलैंड ने अपने चारों मैच जीते हैं वही प्वाइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर भारतीय टीम विराजमान है भारतीय टीम ने अपने अभी तक सभी मैच जीते हैं।

जिसके चलते हुए दूसरे नंबर पर मौजूद है ऐसे में 22 अक्टूबर यानी रविवार को खेले जाने वाले मुकाबले में सब की नजर टिकी होंगी भारत और न्यूजीलैंड का मुकाबला यह काफी अहम तौर पर देखा जा रहा है।

---Advertisement---

Leave a Comment