Home राष्ट्रीय मध्य प्रदेश

छत्तीसगढ़ खेल IPL Updates बिजनेस ऑटोमोबाइल टैकनोलजी मनोरंजन #Trending Web Stories
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram

Weather Update Today: इन राज्यों में पड़ेगी कड़ाके की ठंड हो जाएं सावधान, आज बारिश आने की पूर्ण संभावना

By Surendra Tiwari

Published on:

---Advertisement---

Weather Update Today:अक्टूबर का महीना लगभग खत्म होने के कगार पर है ऐसे में ठंड का आगमन धीरे-धीरे हो रहा है हालांकि उत्तर भारत में बारिश नहीं होने के चलते ठंड लगना शुरू हो गई है आइए जान लें यह ठंड का पार कितना और कब बढ़ सकता है।

अक्टूबर का महीना लगभग खत्म होने के कगार पर है ऐसे में पूरे देश में ठंड का आगमन होना शुरू हो गया है फिलहाल उत्तर भारत में बारिश देखने को नहीं मिली है बल्कि वहां पर सूखा पड़ा हुआ है लेकिन तापमान में सुबह और शाम गिरावट देखने को मिल रही है हालांकि सुबह और शाम को ठंड लगना शुरू हो गई है लिए जान लें क्या है पूरी रिपोर्ट।

पढ़ सकती है कड़ाके की ठंड दिल्ली में

दिल्ली एनसीआर में 16 डिग्री न्यूनतम तापमान दर्ज रहने की पूर्ण संभावना जताई जा रही है और वही अधिकतम 31 डिग्री तक तापमान रहेगा दिल्ली में फिलहाल ठंडा मौसम बना हुआ है दिल्ली में सुबह और शाम ठंड की कंपकपी लगना शुरू हो गई है।

उत्तर प्रदेश का क्या है मौसम का मिजाज

वहीं अगर हम उत्तर प्रदेश की बात करें तो उत्तर प्रदेश में भी न्यूनतम तापमान में गिरावट देखने को मिली है जिसके बाद से गुलाबी ठंड का धीरे-धीरे आगमन हो रहा है हालांकि अगले 5 दिनों में उत्तर प्रदेश में बारिश होने की संभावना नहीं जताई गई है। आज प्रदेश में न्यूनतम तापमान 18 डिग्री दर्ज किया गया है वही अधिकतम तापमान 35 डिग्री तक पहुंच सकता है।

इन राज्यों में हो सकती है भारी बारिश

अगर हम बात करें कि आज किन-किन राज्यों में बारिश का आगमन हो सकता है तो उनमें से हिमाचल प्रदेश उत्तराखंड में बारिश होने की पूर्ण संभावना जताई गई है वहीं पूर्वोत्तर क्षेत्र में भी बर्फबारी पढ़ने की पूर्ण संभावना जताई गई है हरियाणा पंजाब में हल्की-हल्की बूंदाबांदी हो सकती है जिसके चलते तापमान में गिरावट देखने को मिलेगा।

---Advertisement---

Leave a Comment