मुर्दाघर की महिला डेड बॉडी से यौन संबंध की चाह रखता था अस्पताल का दरिंदा चपरासी, डेड बॉडी की न्यूड तस्वीर से भरा मिला फोन

मोबाइल फ़ोन से महिलाओं की डेड बॉडी की न्यूड तस्वीरे मिली हैं.
 | 
murdaghar

कर्णाटक के मदिकेरी से चौका देने वाली खबर सामने आई है. यह खबर बहुत ही शर्मनाक मानी जा रही हैं. दरअसल बात यह है की कर्णाटक के मदिकेरी के एक अस्पताल में चपरासी काम करता था. जिसका नाम सैयद बताया जा रहा हैं. इस दरिंदे के मोबाइल फ़ोन से महिलाओं की डेड बॉडी की न्यूड तस्वीरे मिली हैं. इस मामले का खुलासा होने के बाद आरोपी फरार हो गया हैं. पुलिस आरोपी की तलाश में जुट चुकी हैं.

कोविड वॉरियर  सैयद की दरिंदगी भरी हरकत

आरोपी सैयद को कोविड केदौरान अस्पताल में चपरासी के रूप में नौकरी मिली थी. जिसमें आरोपी सैयद को मुर्दाघर का चपरासी बनाया गया था. जिस मुर्दाघर की देखरेख के लिए आरोपी को रखा गया था. उस मुर्दाघर में 300 से भी अधिक शव थे. लेकिन कुछ दिन बाद चपरासी की गंदी हरकते लोगो को सामने आई. जिसमें पता चला की आरोपी डेड बॉडी की न्यूड तस्वीर खिंच करके अपने मोबाइल में रखता था. इससे ऐसा माना जा रहा है की आरोपी डेड बॉडी से भी यौन संबंध की चाह रखता था.

महिला डेड बॉडी की न्यूड तस्वीर खिंची 

आरोपी जब भी मुर्दाघर में जाता था. शव की नग्न फोटो खिंच लेता था. कुछ रिपोर्ट में तो यह भी पाया गया है की आरोपी ने मुर्दाघर में यौन संबंध भी बनाए थे. इस अस्पताल के मुख्य डॉक्टर से बात हुई थी उन्होंने बताया की आरोपी सैयद अस्पताल के मुर्दाघर में अस्पताल की महिला स्टाफ को बुलाकर उनका भी शोषण करता था. इसके अलावा आरोपी मुर्दाघर में आने वाली महिलाओं की डेड बॉडी की तस्वीर खिंच लेता था. आरोपी के फ़ोन में कई सारी मृत महिला की नग्न फोटो मिली हैं.

जब स्थानीय लोगो को सैयद की ऐसी बात का पता चला तब उसे दबोच कर उसका मोबाइल छीन लिया गया. जिसमें होश उड़ा देने वाले फोटो मिले. जब से इस बात का खुलासा हुआ हैं. आरोपी फरार हो गया हैं. लेकिन पुलिस आरोपी की जांच में लग गई हैं.