अभी अभी अक्षय कुमार के करीबी का हुआ निधन, टूटे दिल और नम आंखों के साथ शेयर की अलविदा पोस्ट

अभी अभी अक्षय कुमार के करीबी का हुआ निधन, टूटे दिल और नम आंखों के साथ शेयर की अलविदा पोस्ट
 | 
akshya kumar
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार देश-विदेश में काफी फैंस मौजूद है। सोशल मीडिया पर भी उनके करोड़ो की संख्या में लोग फॉलो करते हैं। अक्षय कुमार के फैंस के लिए हालही में एक बेहद बुरी खबर सामने आ रही है। अक्षय ने हालही में एक इमोशनल पोस्ट शेयर कि है। इस पोस्ट ने उनके फैन्स को भी कफी इमोशनल कर दिया है।  बता दें कि अक्षय ने अपने एक करीबी को खो दिया है, जिन्हें वो सालों से जानते थे और जो उनके जीवन का एक अहम हिस्सा भी थे। इस शख्स के जाने से अक्षय को काफी बड़ा धक्का लगा है। 

उन्होंने एक पोस्ट शेयर उन्होने लिखा है की 'तुम अपने फंकी हेयरस्टाइल्स और खूबसूरत मुस्कुराहट की वजह से हमेशा भीड़ में भी अलग दिखे हो। तुमने हमेशा इस बात का ख्याल रखा है कि मेरे बाल कभी न बिगड़े हों। तुम मेरी सेट के जान थे, 15 साल से ज्यादा के लिए मेरे हेयर स्टाइलिस्ट थे.. मिलन जाधव। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि तुम हमें छोड़कर चले गए हो.. मैं तुम्हें बहुत याद करूंगा मिलानो. ॐ शांति!'

akshya kumar

सुपरस्टार अक्षय कुमारके हेयर स्टाइलिस्ट की कुछ दिन पहले मौत हो गई। बता दें कि इस बात का एक्टर को काफी गहरा सदमा लगा है और वो बहुत दुखी भी हैं। उनकी इस पोस्ट ने सभी को बहुत  इमोशनल कर दिया है।