Mission Majnu movie Download Leaked Online on Tamilrockers,FilmyZilla, Filmywap Telegram, torrent sites: रिलीज से पहले लीक हो गई बॉलीवुड फिल्म Mission Majnu

फिल्म रिलीज से पहले ही HD Quality में लीक हुई है
 | 
Mission Majnu Gets Leaked Online

Mission Majnu Movie Download: रिलीज से पहले लीक हो गई बॉलीवुड फिल्म Mission Majnu, यहां से डाउनलोड कर रहें लोग

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मच अवेटेड फिल्म Mission Majnu 20 जनवरी की रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म मै मुख्य किरदार में बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और साउथ फिल्म की खूबसूरत एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना नज़र आने वाले है। लेकिन यह फ़िल्म सिनेमा घरों में नहीं बल्की ओटीटी प्लेटफॉम पर रिलीज होने वाली है। बता दे यह फ़िल्म ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स होने वाली है। लेकिन रिलीज होने से पहले ही ये फ़िल्म कही जगहों पर लीक हो चुके है। ओर लोग डाउनलोड करके देख भी रहे है। मिशन मजनू 1971 के बाद की सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। यह भारत के गुप्त ऑपरेशन की एक काल्पनिक कहानी है जो 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध से पहले और उसके दौरान हुई थी। यह फ़िल्म में सिद्धार्थ को एक एजेंट के किरदार में देखा जाएगा। इस फ़िल्म के निर्देशक शांतनु बागची है।

Mission Majnu डाउनलोड on FilmyZilla HD Quality

खबरे है के यह फिल्म रिलीज से पहले ही HD Quality में लीक हुई है जिस वजह से पाइरेसी का शिकार न हों सके। बता दे इस फिल्म को टोरेंट की कही साइड पर लीक कर दीया गया है। Mission Majnu को Filmywap पर ट्रेलर को ऑनलाइन देख सकते है। बता दे यह फ़िल्म Tamilrockers, Movierulz, Filmyzilla और Telegram जैसी साइट्स पर उपलब्ध है। फिल्म को दर्शकों द्वार काफी पसंद किया जा रहा है और फिल्म के क्लाइमैक्स के काफी तारीफ की जा रही है।

Mission Majnu की कास्ट

यह फ़िल्म में एक से बडकर एक स्टार से भरी पड़ी है। फिल्म में अजय देवगन, तब्बू, अक्षय खन्ना, श्रिया सरन मुख्य किरदार हैं। यह january 20, 2023 को Netflix पर उपलब्ध होगा। मुख्य किरदार में सिद्धार्थ मल्होत्रा   और रश्मिका मंदाना है और कुमुद मिश्रा भी है।

Copyright Disclaimer-

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं। हमेशा मूवी देखने के लिए सिनेमा हॉल या OTT प्लेटफार्म का उपयोग करें।